पटना

जाले: महागठबंधन की विधानसभा स्तरीय समीक्षात्मक बैठक सम्पन्न


जाले (दरभंगा)(आससे)। मंगलवार को प्रखण्ड के भमरपुरा मठ पर महागठबन्धन घटक दलों के कार्यकर्ताओ की विधानसभा स्तरीय एक समीक्षात्मक बैठक का आयोजन हुआ। बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस के प्रखण्ड अध्यक्ष भूषण झा आजाद व संचालन कांग्रेस के प्रखण्ड महासचिव संजीव कुमार ठाकुर ने किया। बैठक में कांग्रेस के दरभंगा जिलाध्यक्ष सीताराम चौधरी, महागठबन्धन घटक दल के उम्मीदवार रहे डॉ. मश्कूर अहमद उस्मानी आदि मौजूद रहे।

बैठक में विधानसभा चुनाव में महागठबन्धन के उम्मीदवार की हार पर चर्चा करते हुए, नए सिरे से महागठबन्धन को मजबूत करने का निश्चय किया एवम जीत के लिए शुरू से ही पंचायत व बूथ स्तर से ही पार्टी को मजबूत करने की बात कही। कार्यक्रम का शुभारंभ नव वर्ष की शुभकामनाएं और कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्रीमति प्रियंका गांधी के जन्म दिन की बधाई, युवा दिवस एवम विवेकानन्द की जयंती की बधाई के साथ हुआ। बैठक में सभी कार्यकर्ताओं ने चुनाव में हार को स्वीकार करते हुए, उसमें जो कमी रही, उस कमी को दूर करके आगे की रणनीति बनाने पर अपना अपना पक्ष रखे एवम इस पक्ष को केंद्रीय नेतृत्व तक पहुचाने की बात कही।

मौके पर प्रदेश प्रतिनिधि प्रो. खादिम हुसैन, डॉ. कमरे आलम, युवा अध्यक्ष सुदिष्ट कुमार ठाकुर, शेख अख्तर हुसैन जालवी, आक़िल सिद्दीकी, अवध किशोर, सीपीआई माले के सुशील मिश्रा, सरफराज अंसारी, ललन पासवान, अल्पसंख्यक जिला सचिव शमशुजजोहा, राजद से लाल बाबू यादव, बीरेंद्र यादव, रामसकल यादव, मोनम, सनाउल्लाह आदि मौजूद थे। अंत मे धन्यवाद ज्ञापन पूर्व प्रमुख लाल बाबू यादव ने किया।