पटना

बनमनखी: चार स्मैक तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे


बनमनखी (पूर्णिया)(आससे)। पुलिस द्वारा मादक पदार्थ की तस्करी के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में बनमनखी पुलिस ने 4 स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 4.74 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। पुलिस ने आोरपियों की दो बाइक भी जप्त की है। इसी बाइक से आरोपी स्मैक की सप्लाई किया करते थे। पुलिस ने चारों के खिलाफ बनमनखी थाना में धारा-8C/21A, एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पूर्णियां जेल भेज दिया है।

मामले में प्रेस को जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बिभाश कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक दयाशंकर कुमार के निर्देश पर बनमनखी अनुमंडल क्षेत्र में लगातार शराब सहित अन्य मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में बनमनखी पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि खुटहरी पेट्रोल पंप से पश्चिम कोचिंग इन्सटीट्यूट में चार युवक स्मैक बैच रहे हैं।

गुप्त सूचना मिलते ही एक टीम का गठन किया गया। इस टीम में पदाधिकारी खुटहरी पेट्रोल पंप से पश्चिम कोचिंग इन्सटीट्यूट पर छापामारी की गई। इस दौरान चार युवक को स्मैक विक्री करते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। इस दौरान युवकों की तालाशी ली गई तो उसके पास से 4.74 ग्राम स्मैक, तीन एनड्रॉयड मोबाइल, एक छोटा मोबाइल, 13 हजार नकद, एक बुलेट एवं एक अपाची मोटरसाइकिल भी जप्त की गई।

उन्होंने बताया कि युवकों की पहचान छोटू कुमार ग्राम खुटहरी, राकेश कुमार मंडल, सुबोध कुमार मंडल ग्राम पीपरा थाना बनमनखी, मो. कफील ग्राम जोगीगंज थाना भरगामा के रूप में की गई। उन्होंने बताया कि इस गिरफ्तारी में पुलिस निरीक्षक सह बनमनखी थानाध्यक्ष मैराज हुसैन का बड़ा योगदान रहा। चारों आरोपित को बनमनखी थाना कांड संख्या-247/21 में जेल भेज दिया गया।