Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

टिकरी बॉर्डर की घटना पर सीएम केजरीवाल ने जताया शोक


  1. टिकरी बॉर्डर के पास हुई घटना पर शोक जताते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि अगर केंद्र सरकार किसानों की बात मान ले तो उनके परिवार को सड़कों पर नहीं बैठना पड़ेगा.

Tikri Border News: हरियाणा के बहादुरगढ़ जिले के टिकरी बॉर्डर के पास हुई घटना पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शोक जताया है. उन्होंने केंद्र की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर वो अपनी जिद छोड़कर किसानों की मांगें मान ले तो किसानों के परिवार को सड़कों पर बैठने की जरूरत नहीं पड़ेगी. उन्होंने कहा कि अगर सरकार किसानों की मांग मान लेती है तो ऐसे दुखद हादसे नहीं होंगे.

ता दें कि टिकरी बॉर्डर के पास गुरुवार की सुबह एक ट्रक के टक्कर मारने से तीन महिला किसानों की मौत हो गई और दो अन्य लोग घायल हो गईं. पुलिस ने बताया कि हादसा पकोड़ा चौक पर हुआ, जहां महिलाएं बहादुरगढ़ रेलवे स्टेशन जाने के लिए ऑटो रिक्शा का इंतजार कर रही थीं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा, “हादसा बेहद दुखद है. दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रभु से प्रार्थना करता हूं. केंद्र सरकार अगर अपनी ज़िद छोड़कर किसानों की मांगें मान ले  हमारे किसान परिवारों को यूँ सड़कों पर बैठने की ज़रूरत ही नहीं पड़ेगी. ऐसे दुखद हादसे होंगे ही नहीं.”