Latest News बंगाल राष्ट्रीय

टीएमसी के साथ आइपैक के रिश्तों में आई दरार पर प्रशांत किशोर ने कहा


कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के साथ आइपैक के रिश्तों में आई दरार की खबरों पर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (पीके) ने पहली बार मुंह खोला है। उन्होंने कहा है कि ममता दीदी के साथ मेरा रिश्ता पहले जैसा ही है। एक न्यूज वेबसाइट को दिए वीडियो इंटरव्यू में उन्होंने ममता के साथ अपने रिश्तों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। पिछले कुछ हफ्तों से पीके और टीएमसी के बीच अनबन की अफवाहें उड़ी हैं। लेकिन इतने लंबे समय तक न तो टीएमसी ने और न ही पीके ने इस मुद्दे पर सार्वजनिक रूप से कोई टिप्पणी की है।

इंटरव्यू में पीके ने कहा, “जब मैंने वह सारी खबरें देखीं तो मुझे हंसी आ गई।” मेरी दीदी का रिश्ता मेरे साथ वैसा ही है जैसा था। प्रशांत ने दावा किया कि जून 2019 में आइपैक ने तृणमूल के साथ उनकी ओर से काम करने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए। तब से मीडिया आइपैक और मुझे निशाना बना रहा है। विधानसभा चुनाव के दौरान कहा गया कि एक के बाद एक टीएमसी नेता पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं, लेकिन जिस दिन नतीजे घोषित हुए, सभी को जवाब मिल गया। मुझे कुछ भी कहने की जरूरत नहीं पड़ी।

आइपैक व टीएमसी के रिश्तों में आई दरार की खबरों पर आइपैक प्रमुख ने पहली बार मुंह खोला है। पीके ने दावा किया कि तृणमूल सुप्रीमो के साथ उनके संबंध सामान्य हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया ने मुझसे पूछा कि क्या ममता के साथ संबंध पहले जैसे ही हैं? पहले की तरह नीतीश कुमार के साथ क्या संबंध हैं? क्या अमरेंद्र सिंह के साथ रिश्ते पहले जैसे हैं? मैं यह नहीं कह सकता कि ये सारे सवाल क्यों उठते हैं। पिछले 10 वर्षों में मैंने कई व्यक्तियों और राजनीतिक दलों के साथ काम किया है। रिश्ते हमेशा खराब नहीं होते। मैंने कोई रिश्ता नहीं खोया है।