Latest News मनोरंजन राजस्थान

टूट गई जयपुर के मशहूर साबरी ब्रदर्स की जोड़ी, कव्वाल फरीद साबरी का निधन


जयपुर. बॉलीवुड (Bollywood) में राजस्थान का नाम रोशन करने वाले जयपुर के मशहूर कव्वाल फरीद साबरी (Famous qawwal Farid Sabri) नहीं रहे. साबरी ने बुधवार अलसुबह इस दुनिया को अलविदा (Passed away) कह दिया. मंगलवार रात को फरीद साबरी की तबीयत काफी बिगड़ गई थी. बताया जाता है कि उन्हें निमोनिया हो गया था. उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन बुधवार सुबह उनका इंतकाल हो गया.

फरीद साबरी के भाई अमीन साबरी ने बताया कि उनकी तबीयत मंगलवार रात ही बिगड़ी थी. उससे पहले उनकी तबीयत ऐसी कुछ खास खराब नहीं थी. डॉक्टर से मिली जानकारी के मुताबिक डाइबीटीज की वजह से उनकी किडनी और लंग्स पर इसका काफी असर हुआ था. उनका निमोनिया बिगड़ गया था. फिलहाल फरीद साबरी के पार्थिव शरीर को राजधानी जयपुर में उनके पैतृक निवास मथुरा वालों की हवेली पर लाकर रखा गया है.

मिस्कीन शाह कब्रिस्तान में किया जाएगा सुपुर्द-ए-खाक
दोपहर बाद उनका जनाजा घाट गेट के मिस्कीन शाह कब्रिस्तान के लिए रवाना होगा. फरीद साबरी को मिस्कीन शाह कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. अमीन साबरी ने बताया कि हम लोगों से अपील कर रहे हैं कि जनाजे में ज्यादा लोग शामिल न हों क्योंकि कोरोना के चलते हालात बहुत खराब हैं. ऐसे में कोरोना वायरस की चेन को रोकने के लिए जरूरी है कि कम से कम लोग उनके जनाजे में शामिल हों.