Latest News अन्तर्राष्ट्रीय

इमरान खान को मिल रहीं धमकियां, लाहौर में जनसभा को वर्चुअली करेंगे संबोधित


इस्लामाबाद, । पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान गुरुवार को लाहौर में अपने पार्टी की रैली को संबोधित करेंगे। यह संबोधन वर्चुअल होगा। दरअसल इमरान खान को मिल रही धमकियों के बाद ऐसा फैसला लिया गया है। यह सुझाव लाहौर के एडिशनल डिप्टी कमिश्नर अतियाब सुल्तान की ओर से दिया गया है। उन्होंने बुधवार को इसके लिए पीटीआइ को एक नोटिफिकेशन जारी किया था। इसमें पार्टी के नेताओं से किसी तरह की दुर्घटना से बचाव के लिए समय से कार्रवाई करने का आग्रह किया गया है।

देश की सत्ता हाथ से जाने के बाद इमरान खान ने देशव्यापी विरोध अभियान शुरू कर दिया। इस माह पेशावर और कराची में दो सफल रैलियां की जिसमें इमरान खान के समर्थन में भारी संख्या में लोग सामने आए। उनकी अगली रैली आज लाहौर स्थित मीनार-ए-पाकिस्तान में होनी है जिसे वे संबोधित करने वाले हैं।

लाहौर के एडिशनल डिप्टी कमिश्नर अतियाब सुल्तान ने कहा, ‘सुरक्षा एजेंसियों से मिलने वाली गंभीर धमकियों के मद्देनजर यह सुझाव दिया गया है कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान लाहौर के ग्रेटर इकबाल पार्क में जनसभा को आनलाइन संबोधित करेंगे।’ इसके जवाब में PTI के अतिरिक्त सूचना सचिव हसन खावर ने कहा कि सरकार की इस तरह की कोशिशों से वे हतोत्साहित नहीं होंगे। डान ने खावर के हवाले से कहा, ‘सरकार को PTI के कैंपेन से चिंता करने की जरूरत नहीं।’