Latest News अन्तर्राष्ट्रीय बिजनेस

टेस्ला ने भारत में सीनियर पोजिशन पर लोगों को भर्ती शुरू की,


  • टेस्ला ने भारत में सेल्स और मार्केटिंग हेड, ह्यूमन रिसोर्स हेड की बहाली करना शुरू कर दिया है. टेस्ला के मालिक और दुनिया के दूसरे सबसे बड़े अमीर एलन मस्क ने महीनों की अटकलों के बाद ट्वीट किया था कि वादे के अनुरूप टेस्ला भारत के कई राज्यों में शो रूम, ऑफिस और रिसर्च एंड डेवलपमेंट सेंटर खोलने के लिए बातचीत कर रही है.

दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक कार निर्माता अमेरिकी कंपनी टेस्ला ने भारत में सीनियर पोजिशन पर लोगों को हायर करना शुरू कर दिया है. इसका मतलब है कि भारत में जल्द ही टेस्ला की कार मिलनी शुरू होगी. एनडीटीवी में छपी खबर के मुताबिक टेस्ला ने भारत में सेल्स और मार्केटिंग हेड, ह्यूमन रिसोर्स हेड की बहाली करना शुरू कर दिया है. टेस्ला फैन क्लब ने भी पिछले दिनों ट्वीट किया था कि टेस्ला भारत के लिए अपने बोर्ड में एक सीनियर वकील को हायर किया है.

जनवरी में भारत आएगी टेस्ला कंपनी
इस संबंध में टेस्ला के मालिक और दुनिया के दूसरे सबसे बड़े अमीर एलन मस्क ने महीनों की अटकलों के बाद घोषणा थी कि टेस्ला कंपनी भारत में जनवरी में प्रवेश करेगी. इससे पहले जनवरी में उन्होंने ट्वीट किया था, वादे के अनुरूप टेस्ला भारत के कई राज्यों में शो रूम, ऑफिस और रिसर्च एंड डेवलपमेंट सेंटर खोलने के लिए बातचीत कर रही है. उन्होंने यहां तक कहा था कि यदि संभव हुआ तो भारत में वह कार के लिए फैक्टरी भी खोलेगी.