Latest News मनोरंजन

टैक्स चोरी पर Sonu Sood का बड़ा बयान,


  • Sonu Sood Income Tax Survey: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कहा कि, मुझे दो पार्टियों से राज्यसभा सीट का ऑफर मिल चुका है. और मैंने कोई कानून नहीं तोड़ा है.

Sonu Sood Income Tax Survey: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों टैक्स चोरी के आरोपों नें घिरे हुए है. बता दें कि आईटी के अधिकारियों ने सोनू पर 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का आरोप लगाया है. वहीं अब इस मामले पर सोनू सूद ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सोनू ने कहा कि, मैंने कभी कुछ गलत नहीं किया है, मुझे दो बार राज्यसभा सीट का ऑफर भी मिल चुका है.

मैंने सब सवालों के सही जवाब दिए है

NDTV से खुलकर बात की है. हाल ही दिए इंटरव्यू में सोनू ने कहा कि, मैंने कोई कानून नहीं तोड़ा है. फिर भी टैक्स अधिकारियों ने मुझसे लगातार 4 दिनों तक पूछताछ की है. उस पूछताछ में उन्होंने जो भी सवाल पूछे मैंने उनके सही-सही जवाब दे दिए, जो भी पेपर चाहिए थे वो भी मैंने उन्हें दे दिए है.

दो बार मिला राज्यसभा सीट का ऑफर

उन्होंने आगे बताया कि, मुझे दो पार्टियों की तरफ से राज्यसभा की सीट का ऑफर मिल चुका है. लेकिन मैंने इसे ठुकरा दिया. सोनू सूद ने ये भी कहा है, मैंने अपना काम किया, उन्होंने अपना. उन्होंने जो भी सवाल उठाए, हमने उनके हर एक का जवाब पूरे पेपर्स के साथ दिया. और ये मेरा फर्ज भी है.