पटना

ट्रक-बाइक की टक्कर में चार मरे


हाजीपुर में पिता-पुत्र तथा अररिया में दो युवक हुए शिकार

हाजीपुर/अररिया (आससे)। इंटर परीक्षा दिलाने जा रहे बाइक सवार पिता-पुत्र की ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गयी। घटना हाजीपुर-जन्दाहा सडक़ मार्ग सहदेई बुजुर्ग थाना क्षेत्र के अंधबरा चौक की है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की अहले सुबह में मृतक जन्दाहा थाना क्षेत्र काला पहाड़ गांव निवासी मनोज सिंह अपने पुत्र शिवम एव परोस के एक युवक को इंटरमीडियट की परीक्षा दिलाने के लिय बाइक पर सवार होकर घर से जा रहे थे कि घने कोहरे के कारण ट्रक चालक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंद दिया।

जिसमे दोनों की मौके पर मौत हो गयी, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगो ने इलाज के लिये स्थानीय अस्पताल भर्ती कराया गया, बेहतर इलाज के लिये डॉक्टर ने हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। घटना की जानकारी मिलते मौके पर पुलिस पहुचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्मार्टम के लिय हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया।

अररिया से प्राप्त समाचार के अनुसार बैरगाछी जोकी मुख्य मार्ग मुसहरी बस्ती के समीप ट्रक और बाइक की आमने-सामने की टक्कर से मौके वारदात पर दोनों युवक की मौत हो गई। सूचना के मुताबिक प्रमोद यादव 24 वर्ष व पिंटू यादव 22 वर्ष गैरकी पंचायत गैरकी  वार्ड नंबर 9 के निवासी थे। रिश्ते में दोनों मामा भांजा थे। परिजन चाचा ने बताया कि जिला स्थित साई स्वीट्स होटल में दोनों काम करते थे सोमवार को भी सुबह होटल काम करने के लिए घर से निकले थे जहां यह दुर्घटना घटी। अचानक ये खबर सुनकर परिवार सहित ग्रामीणों में कोलाहल मच गया है। घटनास्थल पर स्थानीय लोगों ने आधार कार्ड व मोबाइल नंबर से परिजन व पुलिस प्रशासन को घटना की जानकारी दी।

मौके पर एसडीओ शैलेश चंद्र दिवाकर, एसडीपीओ पुष्कर कुमार व बैरगाछी थाना पुलिस पहुंच कर ट्रक को कब्जे में लेकर व दोनों शव को एंबुलेंस से पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया लाया गया। मौके पर उपस्थित मृतक पिंटू के चाचा भुवनेश्वर यादव व जीजा वीरेंद्र यादव ने बताया कि पिंटू का शादी 6 माह पूर्व ही हुआ था, और प्रमोद का 10 माह का एक बच्चा है। बहुत दुखद घटना है। वहीं पर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि आम लोगों से मैं अपील करते करता हूं की बाइक धीमी गति से चलायें, हेलमेट का प्रयोग करें, सावधानी बरतें दुर्घटनाओं से बचें।