Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

तमिलनाडु के चेंगलपट्टू में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और लॉरी की टक्कर में 6 लोगों की मौत


चेंगलपट्टू, तमिलनाडु (Tamil Nadu) के चेंगलपट्टू (Road accident in Chengalpattu) में आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। बता दें कि आज सुबह एक बस की रास्ते में खड़ी हुई लॉरी से जोरदार हो टक्कर गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि बस के परखच्चे उड़े गए और बस में सवार 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बस में सवार 10 से अधिक लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही चेंगलपट्टू पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे में 6 लोगों की जान गई है और 10 से अधिक लोग घायल हैं। चेंगलपट्टू जिला पुलिस के अनुसार, बस त्रिची राजमार्ग पर चेन्नई से चिदंबरम शहर जा रही थी। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जताया बस हादसे पर दुख

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तमिलनाडु के चेंगलपट्टू में हुए हादसे पर दुख जताया है।

पीएम मोदी ने कहा कि चेंगलपट्टू में हुए हादसे में लोगों की मौत से मैं आहत हूं। मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं, जिन्होंने अपनों को खोया है। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।