Latest News मनोरंजन

तमिल डायरेक्टर KV Anand का हार्टअटैक से निधन, सितारों ने जताया दुख


  1. मुंबई। तमिल फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर और सिनेमैटोग्राफर केवी आनंद (Tamil Director KV Anand Death) का निधन हो गया है। डायरेक्टर ने आज यानी 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कहकर सबको चौंका दिया है। 54 साल के केवी की मौत की वजह हार्टअटैक बताई जा रही है। डायरेक्टर ने 30 अप्रैल को चेन्नई में अंतिम सांस ली।

केवी आनंद (KV Anand Death)के निधन की खबर से मनोरंजन जगत में शोक का माहौल है। कई सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने में जुट गए हैं। डायरेक्टर ने बतौर फोटो जर्नलिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने मशहूर सिनेमैटोग्राफर पीसी श्रीराम के साथ कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट काम किया। केवी आनंद ने गोपुरा वसालिले, मीरा, देवर मगन, अमरान और थिरुदा थिरुदा जैसी फिल्मों में पीसी श्रीराम को असिस्ट किया था।

केवी आनंद ने सिनेमैटोग्राफर बन नाम कमाने के बाद डायरेक्शन के क्षेत्र में अपना कदम रखा। साल 2008 में आई उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अयान’ (Ayan) आज भी फैंस के जरिए याद की जाती है। केवी आनंद ने साल 1994 में आई मलयालम फिल्म Thenmavin Kombath के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National Film Award) भी अपने नाम किया था।

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने डायरेक्टर की मौत पर दुख जाहिर करते हुए लिखा है,’बस अभी उठा और इस दुखद खबर के बारे में बता चला कि निर्देशक केवी आनंद अब नहीं रहे। बेहतरीन कैमरामैन, शानदार निर्देशक और एक अच्छे इंसान। सर हम आपको हमेशा याद करेंगे। उनके परिवार और करीबियों को संवेदना।’ रजनीकांत ने भी केवी आनंद को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लिखा है,’सम्मानित केवी आनंद का निधन चौंकाने वाला और दर्दनाक है। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है जिन्होंने उन्हें खो दिया। उनकी आत्मा को शांति मिले।’