Latest News नयी दिल्ली

जम्मूः कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेश में सोमवार सुबह 7 बजे तक लगा कर्फ्यू


  1. जम्मूः पूरे देश की तरह जम्मू में भी करोना संक्रमित मरीजों की तादाद लगातार बढ़ रही है. जम्मू कश्मीर में न केवल इस बीमारी से पीड़ित मरीज बढ़ रहे हैं, बल्कि इस महामारी की चपेट में आने से लोगों की मृत्यु दर में भी लगातार इजाफा हो रहा है. वहीं, प्रदेश में लगातार बढ़ रहे करोना के इस कहर को रोकने के लिए प्रदेश सरकार ने गुरुवार शाम 7 बजे से सोमवार सुबह 7 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लगा दिया है.

प्रदेश सरकार ने आदेश जारी कर कोरोना कर्फ्यू के दौरान आम लोगों की दिक्कतों को देखते हुए कुछ रियायतो का भी ऐलान किया. प्रदेश सरकार ने इस कर्फ्यू के दौरान रोजाना सुबह 6 से 10 बजे तक किरना की दुकानों और मंडियों के खुलने के आदेश जारी किए हैं.

शुक्रवार सुबह जम्मू की सबसे बड़ी सब्जी मंडी में लोग काफी संख्या में खरीदारी करने पहुंचे. लेकिन, इस खरीदारी के दौरान ना तो इस मंडी में सोशल डिस्टेंसिंग दिखी और ना ही लोग यहां सैनिटाइजर का इस्तेमाल कर रहे थे.

हालांकि, सरकार ने इस मंडी को खुलने का समय सुबह 6 से 10 बजे तक की दिया था, लेकिन इस दौरान यहां हजारों की तादाद में लोग जुटे, जिनमें पड़ोसी राज्यों से आने वाले ट्रक ड्राइवर भी शामिल थे.