पटना

तेजप्रताप यादव को बड़ा झटका, तारापुर से पीछे हटे संजय कुमार


पटना। तेजप्रताप यादव को बड़ा झटका लगा है। तारापुर से तेजप्रताप यादव के कैंडिडेट कहे जाने वाले संजय कुमार ने नामांकन वापस लेने की घोषणा कर दी है। तेजस्वी से मुलाकात के बाद उन्होंने यह फैसला लिया है। संजय कुमार ने कहा कि कुछ गलतफहमी हो गयी थी अब दूर हो गयी है। ये हमारा फैसला है, इस फैसले को लेकर तेजप्रताप यादव से कोई बात नहीं हुई है।

संजय कुमार ने कहा कि तारापुर सीट से आरजेडी प्रत्याशी की जीत होगी। मैं आरजेडी प्रत्याशी का समर्थन करूंगा। पहले कुछ गलतफहमी हो गयी थी, लेकिन तेजस्वी से मुलाकात बाद सारी गलतफहमी दूर हो गयी है। अब किसी प्रकार का कोई गीला शिकवा नहीं है।

बता दें कि राजद के स्टार प्रचारकों की लिस्ट से तेज प्रताप यादव के बाहर होने के बाद उनके संगठन छात्र जनशक्ति परिषद ने तारापुर उपचुनाव में संजय कुमार को अपना उम्मादवार बनाया था। वहीं तारापुर सीट पर आरजेडी के उम्मीदवार के खिलाफ कांग्रेस ने भी कांग्रेस ने भी अपना उम्मीदवार कर खड़ा किया है। जो सीधे तौर पर आरजेडी के लिए चुनौती है।

शुक्रवार को ही तेज प्रताप यादव की नई गठित संस्था छात्र जनशक्ति परिषद के नेता संजय कुमार ने तारापुर विधानसभा से निर्दलीय नामांकन किया था। संजय पासवान ने नामांकन करते हुए कहा था कि चूंकि छात्र जनशक्ति परिषद को फिलहाल चुनाव आयोग से मान्यता नहीं मिली है इसलिए सिंबल पर खड़ा नहीं हो सकते, इसलिए निर्दलीय पर्चा भरा है।