Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

तेजस्वी यादव का ‘नीतीश प्रेम’ फिर उमड़ा, सियासत हुई तेज; इन 3 बातों के लिए कर दिया आगाह


 पटना। बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले सियासत का अलग-अलग रंग देखने को मिल रहा है। कौन नेता क्या बयान दे जाए, यह कहना अभी मुश्किल है। इसी क्रम में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार के लिए बयान सामने आया है।

 

इस बार तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नीतीश कुमार के लिए जो बयान दिए हैं, वह काफी चौंकाने वाला है। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को आगाह करते हुए उनके स्वास्थ्य के लिए चिंता जताई है। कहा जाए तो तेजस्वी यादव नीतीश कुमार को लेकर एकदम नरम नजर आ रहे हैं। तेजस्वी यादव बिना नाम लिए भाजपा और जेडीयू के नेताओं पर निशाना साधा है।

क्या कहा तेजस्वी यादव ने

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि नीतीश कुमार पर कुछ नहीं कहना चाहूंगा। वो आदरणीय हैं, सम्मानित हैं। मुझे उनसे सहानुभूति है। उनके इर्द-गिर्द कुछ लोग गुमराह कर अपने व्यक्तिगत फायदे के लिये उनका गलत इस्तेमाल कर रहे हैं।

उन तक उनके दल एवं शासन-प्रशासन की ही सही बातें नहीं पहुँचती, विपक्ष की तो छोड़िए। उन्हें अभी इसका एहसास नहीं हो रहा लेकिन बाद में होगा। उनका दल और लोग भी पछताएँगे लेकिन तब तक चीजें हाथ से निकल चुकी होंगी।

उन गिनती भर लोगों ने उनके साथ क्या-क्या किया है? उनको छल बल से कैसे भ्रमित किया, यह सब आगे लिखूँगा। अभी आलोचना करने का समय और परिस्थिति नहीं है। मैं हमेशा उनके साथ बेटे की तरह खड़ा रहा। मैं उनके स्वस्थ जीवन की मंगलकामना करता हूं।