Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

दिल्ली के रोहिणी में स्कूल बस में लगी आग, धूं-धूकर जली, पास में खड़ी कार भी चपेट में आई


नई दिल्ली, राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में बृहस्पतिवार को एक स्कूल बस में अचानक आग लग गई। बस स्कूल में बच्चे सवार थे। बस ड्राइवर को इंजन से धुंआ निकलते दिखा तो उसने बीच सड़क पर ही बस को रोक दिया और बच्चों को बाहर निकाल लिया, कुछ देर के बाद बस ने आग पकड़ ली और धूं-धूं कर जलने लगी। इसकी सूचना फायर डिपार्टमेंट को दी गई। मौके पर फायर डिर्पाटमेंट की दो गाड़ियां पहुंची, उसके बाद बस में लगी आग पर काबू पाने की कोशिश की गई। इस बीच स्कूल मैनेजमेंट को भी इसकी सूचना मिली, वहां से प्रबंधन के लोग भी मौके पर पहुंचे।

जानकारी के अनुसार रोहिणी सेक्टर सात में स्कूल बस में लगी आग। बस में लगी भीषण आग की वजह से आसपास खड़ी गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा, उनमें भी आग लग गई। एक कार तो वीडियो में जलते हुए भी दिखाई दे रही है। दूसरी कार में आग लगते देख आसपास खड़ी कारों को वहां से हटाने का काम शुरू किया गया। स्कूल बस में आग लगने की सूचना मिलने पर परिजन भी घबरा गए। स्कूल मैनेजमेंट के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

जो बच्चे बस में सवार थे उनको बाद में दूसरी बस से उनके घरों तक पहुंचाया गया। कुछ पैरंट्स तो आग लगने की सूचना मिलने के बाद स्कूल भी पहुंच गए थे। जिस स्कूल बस में आग लगी उसे रोहिणी के कुछ सेक्टरों में बच्चों को ड्राप करना था।