Latest News खेल नयी दिल्ली

दिल्ली पुलिस की जांच के दायरे में आए गौतम गंभीर,


  • क्रिकेटर से सांसद बने गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) कोरोना काल में काफी एक्टिव हैं. वो कोरोना से जंग में अपने शहर दिल्ली के साथ दिन-रात खड़े हैं. कोरोना की दूसरी लहर से दिल्ली समेत पूरे हिदुस्तान की मदद के लिए गंभीर के अलावा विराट कोहली, शिखर धवन जैसे क्रिकेटर भी सामने आए. यहां तक कि पैट कमिंस और ब्रेट ली जैसे विदेशी क्रिकेटरों ने भी इस मुश्किल वक्त में भारत का साथ दिया है.

गौतम गंभीर और उनका फाउंडेशन भी लोगों की मदद में दिन-रात जुटा है. और, जैसे बन पड़ रहा है वैसे मदद करने को तैयार है. लेकिन, अब गौतम गंभीर मुश्किल में है. और, वो इस लिए क्योंकि वो दिल्ली पुलिस की रडार पर हैं. भारत के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा सांसद की ये मुश्किलें दिल्ली के लोगों को दवाई वितरण करने को लेकर बढ़ी है.

ट्वीट से गौतम के सामने ‘गंभीर’ समस्या

दरअसल, 25 अप्रैल को गंभीर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपने फाउंडेशन की ओर से Fabiflu के दवा के फ्री वितरण की घोषणा की. गंभीर ने लिखा, ” हम सभी अभी एक दूसरे के साथ खड़े हैं. मैं दिल्ली के लोगों को Fabiflu की दवा उपलब्ध करा रहा हूं, जिसे आप GGF ऑफिस (22, पुसा रोड) जाकर 10 से 4 बजे के बीच ले सकते हैं. इसके लिए आपको अपना आधार और डॉक्टर की पर्ची दिखानी होगी. इसके अलावा हम ऑक्सीजन सिलेंडर भी उपलब्ध करा रहे हैं.”