Latest News नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

‘दिल्ली सीएम से कर रहे आतंकी जैसा व्यवहार, फोन से कराई मेरी बात’, केजरीवाल से मुलाकात के बाद बोले भगवंत मान


नई दिल्ली। पंजाब के सीएम भगवंत मान ने तिहाड़ में आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। उन्हें जंगले से मुलाकात कराया गया। सीएम मान टोयोटा की लैंड क्रूजर गाड़ी में सवार होकर तिहाड़ पहुंचे। उनके काफिले की चार गाड़ियां भी जेल के अंदर ही पार्क की गई थी। उन्होंने ठीक से मुलाकात न कराए जाने का आरोप लगाया।

 

मुलाकात करने के बाद तिहाड़ से बाहर उन्होंने कहा- यह देखकर बहुत दुख हुआ कि उन्हें (अरविंद केजरीवाल) वह सुविधाएं भी नहीं मिल रही हैं, जो एक कट्टर अपराधी को दी जाती हैं। उनका अपराध क्या है? कि उन्होंने अस्पतालों, स्कूलों का निर्माण किया और जनता को मुफ्त बिजली प्रदान की? वे उनके साथ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं जैसे कि वह बहुत बड़ा अपराधी हो। मुलाकाती जंगले पर शीशा लगा था। केजरीवाल ठीक से नजर भी नहीं आ रहे थे। टेलीफोन के जरिये उनसे बात करवाई गई।

जेल परिसर के अंदर और बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

बता दें, दोनों सीएम की मुलाकात के दौरान किसी तीसरे की मौजूदगी नहीं रहनी थी। जेल नियमावली के हिसाब से मुलाकात के लिए आधे घंटे का समय निर्धारित किया गया था। दो राज्यों के मुख्यमंत्रियों की मुलाकात को लेकर शुक्रवार को जेल मुख्यालय में बैठक भी हुई थी। मुलाकात के दौरान जेल के अंदर और बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किए गए थे।