Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

देश में अभी तक आधी-अधूरी है तैयारियां, मायावती का सरकार पर निशाना


  • लखनऊ उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम व बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की अध्यक्ष मायावती ने कोरोना वायरस और ब्लैंग फंगस संक्रमण को लेकर केंद्र और प्रदेश सरकार की तैयारियों पर सवाल खड़े किए है। इतना ही नहीं, मायावती ने इनसे निपटने के लिए प्रभावी कदम उठाए जाने की भी बात कही। मायावती ने रविवार को ट्विट करते हुए लिखा, ‘कोरोना वायरस प्रकोप ही नहीं बल्कि इससे जुड़े फंगस आदि के दूसरे रोग भी अति-गंभीर व जानलेवा।’

उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, ‘कोरोना वायरस प्रकोप ही नहीं बल्कि इससे जुड़े फंगस आदि के दूसरे रोग भी अति-गंभीर व जानलेवा। इसके लिए भी केन्द्र व राज्य सरकारों को पूरी गंभीरता के साथ ठोस उपायों पर काम करना अत्यन्त जरूरी, क्योंकि कोरोना के मामले में देश में तैयारी अभी तक काफी कम व आधी-अधूरी है।

वहीं, दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘घातक कोरोना से जुझ रही जनता को उससे मुक्ति के लिए वैक्सीन की देश में जितनी सख्त जरूरत है उससे कहीं कम उपलब्ध होने से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। केन्द्र व राज्य सरकारें आपसी सहयोग व समर्थन से इस सम्बंध में प्रभावी नीति बनाकर उसपर ईमानदारी से अमल करें बीएसपी की यह मांग।’ मायवती ने ट्वीट के माध्यम से केंद्र और राज्य सरकारों से इस मामले में ठोस कदम उठाने की सलाह दी।