Latest News बंगाल

नंदीग्राम में BJP नेता का दावा, ममता बनर्जी ने चुनाव प्रचार में मदद के लिए किया था फोन


कोलकाता। पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच सियासी घमासान जारी है। राज्य में एक तरफ पहले चरण का मतदान चल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक ऑडियो रिकॉर्डिंग को लेकर विवादों में आ गई हैं। दरअसल, नंदीग्राम में बीजेपी के एक नेता प्रलय पाल ने दावा किया है कि टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने उन्हें फोन कर कहा था कि आप हमारे लिए नंदीग्राम सीट पर चुनाव प्रचार कीजिए। आपको बता दें कि नंदीग्राम सीट पर ममता बनर्जी का मुकाबला सुवेंदु अधिकारी से है, जो पहले उन्हीं की पार्टी में थे।

इस मामले पर टीएमसी की प्रतिक्रिया

शनिवार को प्रलय पाल ने एक ऑडियो क्लिप जारी किया, जिसको लेकर बीजेपी ने दावा किया कि वो ममता बनर्जी की आवाज है और ममता ने प्रलय पाल से नंदीग्राम में उनके लिए प्रचार करने का आग्रह किया था। वहीं इस मामले पर टीएमसी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इस ऑडियो क्लिप में जो आवाज है, वो ममता बनर्जी की नहीं है।

ममता चाहती थीं सुवेंदु के साथ धोखा कर दूं- प्रलय पाल

प्रलय पाल ने कहा है,”ममता बनर्जी चाहती थीं कि मैं उनकी पार्टी के लिए नंदीग्राम में चुनाव प्रचार करूं, लेकिन मैंने उन्हें साफ कह दिया कि मैं लंबे समय से सुवेंदु अधकारी और उनके परिवार के साथ जुड़ा हुआ हूं। मैं अब भारतीय जनता पार्टी के लिए काम कर रहा हूं।” प्रलय ने आगे बताया कि उन्होंने ममता बनर्जी से कहा कि जब बंगाल में वामपंथी और माकपा के शासन में नंदीग्राम के लोगों पर अत्याचार हो रहा था तो उस वक्त अधिकारी परिवार ही था, जो हमारे साथ खड़ा था, अब मैं उनके खिलाफ नहीं जा सकता।