Latest News नयी दिल्ली पंजाब

नवजोत सिंह सिद्धू दो बजे पटियाला कोर्ट में करेंगे सरेंडर, सुप्रीम कोर्ट से कुछ हफ्ते का समय भी मांगा


  • चंडीगढ़/ पटियाला, ।  सुप्रीम कोर्ट द्वारा 34 साल पुराने रोड रेज मामले में एक वर्ष के सश्रम कैद की सजा सुनाए जाने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू आज दिन के दो बजे पटियाला की कोर्ट में सरेंडर करेंगे। दूसरी ओर, सिद्धू ने वकीलों के माध्‍यम सुप्रीम कोर्ट में खराब सेहत का हवाला देकर सरेंडर करने के लिए कुछ सप्‍ताह का समय मांगा है। यदि उनको सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिलती है तो वह आज पटियाला कोर्ट में सरेंडर कर देंगे।     

पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू  के वकील एडवेाकेट एचपीएस वर्मा ने इस बात की पुष्टि की है कि सिद्धू दिन के दो बजे पटियाला की अदालत में सरेंडर करेंगे।  जब उनसे पूछा गया कि सिद्धू कर ओर से  सुप्रीमकोर्ट में दायर की गइ्र याचिका पर सुनवाई हो चुकी है या नहीं तो उन्होंने कहा कि अभी सुनवाई चल रही है लेकिन फिर भी दो बजे का समय सरेंडर के लिए तय कर दिया गया है।

सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर कुछ सप्‍ताह का समय मांगा

बताया जाता है कि सुपीम कोर्ट में नवजोत सिंह सिद्धू के वकीलों ने याचिका दायर की और सरेंडर करने के लिए कुछ हफ्ते का समय मांगा। इसके लिए सिद्धू के खराब स्‍वास्‍थ्‍य का हवाला दिया गया है। बताया जाता है कि सिद्धू की इस याचिका का पंजाब सरकार ने विरोध किया है। सिद्धू के वकीलों द्वारा दायर याचिका में उन्होंने कहा है कि उनको कुछ सप्ताह का समय दिया जाए। वह इसके बाद अदालत में आत्मसमर्पण कर देंगे।