News TOP STORIES नयी दिल्ली

नारायणसामी का अमित शाह को चैलेंज- गांधी परिवार को पैसे पहुंचाता था साबित करें, नहीं तो माफी…


पुडुचेरी,। पुडुचेरी में विधानसभा चुनावों से पहले सियासी पारा चढ़ चुका है। पुडुचेरी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस नेता और मुख्यमंत्री रहे वी नारायणसामी के बीच सियासी रार तेज हो गया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के गांधी परिवार को धन पहुंचाते थे नारायणसामी वाले बयान पर नारायणसामी ने गृह मंत्री अमित शाह को चैलेंज कर दिया है। नारायणसामी ने कहा है कि अगर मैं गांधी परिवार को पैसे पहुंचाता था तो आप इस बात को साबित करके दिखाएं।

कांग्रेस नेता और पूर्व पुडुचेरी के पूर्व सीएम वी नारायणसामी ने अमित शाह को जवाब देते हुए कहा है कि गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम ने पुडुचेरी को 15,000 करोड़ रुपये भेजे और सीएम नारायणसामी ने गांधी परिवार को वो पैसे दिए। यह मेरे खिलाफ बहुत गंभीर आरोप है। मैं उन्हें यह साबित करने के लिए चुनौती देता हूं। इसके साथ ही नारायणसामी ने कहा कि अगर वह इस बात को साबित नहीं कर पाते हैं तो उन्हें देश और पुडुचेरी के लोगों से माफी मांगनी होगी। उन्होंने साथ ही कहा कि अगर वह साबित नहीं कर पातें हैं तो मैं अपनी छवि और गांधी परिवार को नुकसान पहुंचाने के लिए एक गलत बयान देने के लिए उनके खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा।

अमित शाह ने क्या आरोप लगाए ?

पुडुचेरी में कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि मुख्यमंत्री रहे वी नारायणसामी केंद्र सरकार की ओर से केंद्रीय सहायता के रूप में मिलने वाले 15 हजार करोड़ रुपये का धन नारायणसामी, गांधी परिवार को पहुंचाते थे। शाह ने कहा कि यह धनराशि केंद्रशासित प्रदेश को प्रशासनिक और विकास कार्यो के लिए दी जाती थी।