Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

नीतीश की किस बात पर ठहाका लगाने लगे नरेंद्र मोदी? NDA संसदीय दल की बैठक में बजने लगीं तालियां


नई दिल्ली/पटना।बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बोलने का अंदाज भी काफी निराला है। यही वजह है कि उनकी कही बात पर शुक्रवार को एनडीए के संसदीय दल का नेता चुने गए नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) भी खुद को ठहाका लगाने से नहीं रोक सके। आइए बताते हैं कि आखिर नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में ऐसा क्या कह दिया था।

दरअसल, राजग के संसदीय दल का नेता चुने जाने के दौरान मंच से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बोलने का मौका मिला। इस दौरान उन्होंने अपनी बात बड़ी ही सहजता से रखी। बता दें कि लोकसभा चुनाव के परिणामों ने नीतीश की पार्टी जदयू को मजबूती दी है। यही वजह है कि सियासी गलियारों में इन दिनों नीतीश कुमार को ‘किंग मेकर’ भी कहा जा रहा है।

नीतीश कुमार बोले और हंस पड़े नरेंद्र मोदी

बहरहाल, बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू नेता नीतीश कुमार (JDU Leader Nitish Kumar) ने कहा कि हमारी पार्टी जदयू, भाजपा संसदीय दल के नेता नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन देती है। यह बहुत खुशी की बात है कि 10 साल से ये प्रधानमंत्री हैं और फिर प्रधानमंत्री होने जा रहे हैं।

नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि इन्होंने पूरे देश की सेवा की है और उम्मीद है कि अगली बार सब पूरा कर देंगे। हम लोग पूरे तौर पर सब दिन इनके साथ रहेंगे। हमें लगता है कि अगली बार जब आएंगे तो कुछ सीट जो ये (विपक्ष) जीत गए हैं अगली बार सब हारेंगे।

मांझी ने पर्वत पुरुष से जोड़ा कनेक्शन

एनडीए संसदीय दल की बैठक में, हम (एस) के संस्थापक जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने कहा कि मैं मेरी पार्टी की तरफ से नरेंद्र मोदी को एनडीए संसदीय दल का नेता नामित करने के प्रस्ताव का समर्थन करता हूं।

एक ही बात मैं यहां कहना चाहता हूं कि हम उस वंश के लोग हैं जो 24 बरस लगातार छैनी हथौड़ा लेकर पर्वत को काटा पर्वत पुरुष दशरथ मांझी दृढ़ इच्छा के धनी उसी परिवार के हम हैं।

इसी आधार पर हम आश्वस्त करना चाहते हैं इस सदन को कि हम हर हालत में नरेंद्र मोदी के साथ और एनडीए के साथ रहेंगे, समर्थन करते रहेंगे। उन्होंने नव निर्वाचित सांसदों को भविष्य के लिए बधाई भी दी।