Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के लॉकर से गायब हुए लाखों के गहने, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच


नई दिल्ली, । रजनीकांत की बड़ी बेटी, ऐश्वर्या रजनीकांत नेतेय्नाम्पेट  पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें दावा किया गया है कि उनके चेन्नई स्थित घर से उनके लॉकर से सोने और हीरे के गहने गायब हो गए हैं। कीमती सामान की कीमत 3.60 लाख रुपये है और उन्होंने साल 2019 में अपनी बहन सौंदर्या की शादी में इसे पहना था।

चोरी हुए ऐश्वर्या रजनीकांत

एफआईआर की कॉपी के अनुसार, ऐश्वर्या ने गहनों को एक लॉकर में रखा था और उसके घर के कुछ नौकरों को इसकी जानकारी थी। तेय्नाम्पेट पुलिस ने आईपीसी की धारा 381 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। ऐश्वर्या रजनीकांत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सलाम की शूटिंग में बिजी हैं। एक्ट्रेस शूटिंग के लिए तमिलनाडु के अलग-अलग शहरों का दौरा कर रही हैं।

दर्ज कराई शिकायत

फरवरी में वापस, ऐश्वर्या रजनीकांत ने गहनों की चोरी के संबंध में तेय्नाम्पेट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। अपनी शिकायत में, उसने बताया कि उन्होंने आखिरी बार 2019 में अपने गहने देखे थे जब  उन्हें अपनी बहन सौंदर्या की शादी में पहना था। शादी के बाद उन्होंने इस गहनों एक लॉकर में रख दिया था।

jagran

लॉकर से गायब हुए गहने

लॉकर को 2021 में तीन जगहों पर शिफ्ट किया गया था। 21 अगस्त 2021 को लॉकर को घर के अन्य सामानों के साथ सीआईटी नगर स्थित उसके एक्स हसबैंड धनुष के फ्लैट में ले जाया गया। सितंबर 2021 में, इसे बाद में चेन्नई के सेंट मैरी रोड में उनके अपार्टमेंट में शिफ्ट कर दिया गया। अप्रैल 2022 में इस लॉकर को उसके पोएस गार्डन वाले घर में लाया गया, जबकि लॉकर की चाभियां सेंट मैरी रोड में उसके फ्लैट में थीं।

नौकरों पर जताया शक

जब ऐश्वर्या ने 10 फरवरी, 2023 को लॉकर खोला, तो वह यह देखकर चौंक गईं कि उनकी शादी के 18 साल बाद जमा हुए कुछ गहने गायब थे। हीरे के सेट, पुराने सोने के टुकड़े, नवरत्नम सेट, चूड़ियां और लगभग 3.60 लाख रुपये मूल्य का लगभग 60 तोला सोना चोरी हो गया। ऐश्वर्या ने घर के नौकरों पर शक जताया है।