Latest News पटना बिहार

 नीतीश कुमार की बिहारवासियों से अपील- टाल दें शादी-विवाह जैसे खुशी के आयोजन


  • नीतीश कुमार ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, ” कोरोना से उत्पन्न अभूतपूर्व संकट की घड़ी में प्रदेशवासियों से आग्रह है कि शादी-विवाह जैसे खुशी के सामाजिक आयोजन, जिनमें कई जगहों के लोग जुटते हैं, को यदि कुछ समय के लिए स्थगित कर दें, तो कोरोना संक्रमण के चेन को तोड़ने में मदद मिलेगी.”

पटना: बिहार में कोरोना के बेकाबू हो रहे हालात को नियंत्रित करने के लिए आज से 15 मई तक लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. लॉकडाउन के दौरान सुबह 11 बजे के बाद अनावश्यक घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगाई गई है. शादी-विवाह जैसे कार्यक्रम पर रोक नहीं लगाया गया है, लेकिन उनमें केवल 50 लोगों के ही शामिल होने की अनुमति है. लेकिन लोग गाइडलाइंस का पालन नहीं कर रहे, जिस वजह से संक्रमण के प्रसार का खतरा बढ़ता जा रहा है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की ये अपील

ऐसे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश ने ट्वीट कर राज्य की जनता से अपील की है कि वे शादी-विवाह जैसे खुशनुमा आयोजनों को कुछ दिन के लिए टाल दें. नीतीश कुमार ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, ” कोरोना से उत्पन्न अभूतपूर्व संकट की घड़ी में प्रदेशवासियों से आग्रह है कि शादी-विवाह जैसे खुशी के सामाजिक आयोजन, जिनमें कई जगहों के लोग जुटते हैं, को यदि कुछ समय के लिए स्थगित कर दें, तो कोरोना संक्रमण के चेन को तोड़ने में मदद मिलेगी. यह आपके परिवार और समाज के हित में होगा.”