Latest News बंगाल

नुसरत जहां ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- जब निखिल से शादी ‘वैध’ नहीं तो फिर तलाक कैसा


  • कारोबारी निखिल जैन से जून 2019 में नुसरत जहां की शादी हुई थी. नुसरत जहां ने एक बयान जारी कर बुधवार को कहा कि हम काफी पहले एक दूसरे से अलग हो गए थे.

तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने अपनी शादी को लेकर बुधवार को बड़ा बयान दिया. पति से अलगाव की खबरों के बीच नुसरत ने कहा कि कारोबारी निखिल जैन के साथ उनकी शादी वैध नहीं है. उन्होंने कहा कि उनकी शादी तुर्की के कानून के मुताबिक हुई जो कि भारत में वैध नहीं है. नुसरत ने आगे कहा कि अंतर-धार्मिक शादी के लिए स्पेशल मैरिज एक्ट की वैधता जरूरी है, जो इस मामले में नहीं हुआ. ऐसे में जब शादी वैध नहीं है तो फिर तलाक का सवाल ही नहीं उठता है.

कारोबारी निखिल जैन से जून 2019 में नुसरत जहां की शादी हुई थी. नुसरत ने एक बयान जारी कर कहा बुधवार को कहा कि हम काफी पहले एक दूसरे से अलग हो गए थे.

नुसरत जहां ने ये भी बयान दिया कि उनके पति ने उनके खाते से पैसे निकाले. इस बारे में उन्होंने ये भी कहा कि बैंक से भी उन्होंने बात की है. उन्होंने कहा कि वे अपने पति निखिल से काफी पहले अलग हो गई थी.

नुसरत ने बयान में कहा कि भारतीय कानून के हिसाब से उनकी शादी नहीं हुई, इसलिए यह एक लिव-इन रिलेशनशिप था. नुसरत ने कहा कि वे अपने पति से बहुत पहले अलग हो गई थी लेकिन व्यक्तिगत लाइफ के बारे में लोगों के बीच जाहिर नहीं करना चाहती थी. गौरतलब है कि नुसरत जहां बशीरहात से तृणमूल कांग्रेस की सांसद है. हालांकि, इस पर अभी निखिल जैन का कोई बयान अभी तक नहीं आया है.