Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

नेपाल के मेयर की बेटी गोवा में हुई थी लापता, पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन; दो दिनों के बाद होटल में मिली आरती


नई दिल्ली। नेपाल की मेयर की बेटी गोवा से लापता हो गई थी। नेपाल के धनगढ़ी सब-मेट्रोपोलिटन सिटी के मेयर गोपाल हमाल की बेटी आरती हमाल पिछले कुछ महीनों से गोवा में थी। आरती सोमवार को लापता हुई थीं। अधिकारियों ने जानकारी दी कि वह उत्तरी गोवा के मंड्रेम के एक होटल में पाई गई।

 

आरती ओशो मेडिटेशन सेंटर में थी। महिला की तलाश में पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया था। पुलिस ने जानकारी दी कि लापता होने से पहले सोमवार रात महिला को अश्वेम ब्रिज के पास देखा गया था।

पिता ने गोवा के लोगों का जताया आभार

बेटी के जानकारी मिलने पर पिता गोपाल हमाल ने फेसबुक पर लिखा, सभी शुभचिंतकों को सूचित करता हूं की मेरी बड़ी बेटी आरती गोवा में सकुशल मिली। गोवा में रहने वाले मैं सभी लोगों को आभार प्रकट करता हूं, जिन्होंने मेरी बेटी को खोजने में मदद की। मेरी बड़ी बेटी आरती, छोटी बेटी आरजू और दामाद जी ने मुझे सारी जानकारी दी।

बेटी की लापता होने की दी थी जानकारी

गोपाल हमाल ने बेटी की लापता होने की जानकारी सोशल मीडिया हैंडल फेसबुक पर साझा की। उन्होंने लिखा था,”मेरी बड़ी बेटी आरती ओशो साधक है और ओशो ध्यान के लिए कुछ महीनों से गोवा में रह रही है।

जैसा कि मुझे उसके दोस्त से खबर मिली है कि कल से उसका जोरबा वाइब असबिन ब्रिज से लापता है, मैं गोवा में रहने वाले शुभचिंतक भाइयों और बहनों से खोज में मदद करने की अपील करता हूं। साथ ही, मेरी छोटी बेटी आरजू और दमाद आरती की तलाश के लिए आज रात विमान से गोवा पहुंच रहे हैं। मैं आपसे आवश्यक सहायता के लिए अनुरोध करता हूं।”

गोपाल हमाल से संपर्क भी किया। गोवा पुलिस ने सर्च ऑपरेशन करते हुए आरती को ढूंढ निकाला।