वाराणसी

नोटिस मिलनेके बाद भी ठेकेदारोंने वेंडरोंको नहीं दिया रेट लिस्ट


कैण्ट रेलवे स्टेशन पर फल ठेकेदार और वेंडरके बीच उपजे विवाद का हल होता नहीं दिख रहा है। शनिवारको भी स्टेशन के प्लेटफार्मो पर फल की दूकाने नहीं लगी। लगभग तीन माह बीत जाने एवं स्टेशन निदेशक की ओर से ठेकेदारों को नोटिस दिये जाने के बाद भी वेडरों की समस्या जस की तस बनी हुई है। नतीजा रेट लिस्ट न होने से पिछले दो दिनों से प्लेटफार्म पर किसी भी तरह के फलों का ठेला नहीं लगा
यात्री सुविधा पर असर
स्टेशन परिसर में फलों काठेला, खोमचा न लगने से दिनभर यात्रियो ं को परेशानी हुई। कई यात्री फल के लिए इधर उधर भटकते नजर आये। बहुत से यात्रियों ने स्टेशन के बाहर से फल मंगवाया। यात्रियों का कहना थाकि कोविडकाल से रास्ते के लिए फल ही सबसे बढिय़ा नाश्ता है। वेंडरोंकी ओर से ठेकेदार से लगातार रेट लिस्ट मांगा जा रहा है। लेकिन ठेकेदार हीलाहवाली कर रहे है। इसके चलते दो दिनों से प्लेटफार्म पर फलों का ठेला नहीं लगा।
नोटिस काभी असर नहीं
दो दिन पूर्व स्टेशन निदेशक आनंद मोहन की ओर से निरीक्षण के दौरान बिना रेट लिस्ट के ठेला खोमचा लगाने पर सख्त रूख अख्तियार करते हुए उन्होने ाबू से ठेकेदार को नोटिस जारी करने का निर्देश दिया था। लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद भी ठेकेदारों की ओर से वेंडरों को रेट लिस्ट उपलब्ध नहीं करायी गयी।