Latest News खेल

पंजाब किंग्स को चमत्कार की उम्मीद, चेन्नई सुपर किंग्स की होगी शीर्ष दो पर नजर


  • आईपीएल के 14वें सीजन के 53वें मैच में गुरुवार को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स पंजाब किंग्स की टीमें आमने-सामने होंगी. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बुधवार को मिली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स को शीर्ष दो में स्थान पक्का करने पर नजर होगी. चेन्नई सुपर किंग्स पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला दोपहर 3:30 बजे से होगा. इस मैच में पंजाब की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने की कगार पर है. उसकी निगाह बड़ी जीत पर होगी. पंजाब किंग्स इलेवन की प्लेऑफ में जगह बनाने की उनकी उम्मीदें कई चीजों पर टिकी हैं. पंजाब किंग्स की टीम निरंतर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है.

केएल राहुल की अगुआई वाली टीम 10 अंक लेकर छठे छठे स्थान पर है. राहुल ने अब तक 528 रन बनाए हैं, जबकि कर्नाटक के उनके साथी मयंक अग्रवाल ने 429 रन का योगदान दिया. लेकिन उनके अन्य बल्लेबाज नहीं चल पाए हैं, जिसका नुकसान पंजाब को उठाना पड़ रहा है.

सीएसके के मध्यक्रम बल्लेबाजों को करना होगा बेहतर प्रदर्शन

भले ही चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है, लेकिन पंजाब किंग्स के लिए यह मुकाबला काफी महत्वपूर्ण होने जा रहा है. इस मुकाबले को जीतने के लिए उनके मध्यक्रम के बल्लेबाजों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा. वहीं इस साल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी मध्यक्रम के बल्लेबाज चिंता का सबब बने हुए हैं. एमएस धोनी सुरेश रैना कई सालों से इस टीम की रीढ़ हैं, लेकिन अभी वे कमजोर कड़ियों की तरह दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल मोईन अली अच्छे प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन उनकी तारतम्यता कहीं न कहीं बिगड़ जाती है. टीम के अन्य खिलाड़ी विशेष रूप से अंबाती रायुडू रवींद्र जडेजा ने अच्छा प्रदर्शन किया है. एक बार फिर से दोनों खिलाड़ी इस मैच में बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं.