Latest News राजस्थान

पंजाब में कैप्टन के इस्तीफे के बाद गहलोत के OSD ने किया था ट्वीट,


  • नई दिल्ली,। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के OSD लोकेश शर्मा ने शनिवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उनका ये इस्तीफा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद आया और इतना ही नहीं लोकेश शर्मा के इस्तीफे का संबंध कैप्टन के इस्तीफे से ही है। दरअसल, लोकेश शर्मा ने कैप्टन के इस्तीफे के बाद पंजाब में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसे इन डायरेक्टली कांग्रेस की आलोचना के रूप में देखा गया। इस ट्वीट को लेकर पहले विवाद हुआ और ट्वीट के कुछ घंटों के अंदर ही लोकेश शर्मा ने इस्तीफा दे दिया।

क्या था वो ट्वीट?

अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने अपने ट्वीट में कहा था, “मजबूत को मजबूर, मामूली को मगरूर किया जाए, बाड़ ही खेत को खाए, उस फसल को कौन बचाए”। अपने इस ट्वीट के बाद लोकेश शर्मा ने शनिवार रात 12:30 बजे अपना इस्तीफा सीएम को सौंप दिया और ट्वीट को लेकर माफी मांगी।

लोकेश शर्मा ने मांगी माफी

लोकेश शर्मा माफी में उन्होंने कहा कि आज दिन में मेरे द्वारा किए गए ट्वीट को पॉलिटिकल रंग देने की कोशिश की गई और गलत अर्थ निकाला गया। मेरे ट्वीट को पंजाब के घटनाक्रम से जोड़ा जा रहा है, मैं 2010 से ट्वीटर पर एक्टिव हूं, मैंने आज तक किसी भी छोटे-बड़े नेता खिलाफ पार्टी लाइन से अलग हटकर कोई गलत शब्द नहीं लिखे हैं, लेकिन फिर भी मेरे ट्वीट से अगर हाईकमान की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगता हूं, लेकिन फिर भी आपको लगता है कि मैंने जानबूझकर गलती की है तो मैं अपने पद से इस्तीफा दे रहा हूं।