Latest News पटना बिहार

पटनाः दानापुर रेलवे स्टेशन के बुकिंग काउंटर पर आग लगने से मची अफरातफरी,


मंगलवार सुबह घटना हुई है. शॉर्ट-सर्किट के बाद बिजली गुल हो गई. हादसे में लाखों रुपये के सामान के नुकसान होने की संभावना है. बिजली कटने के बाद टिकट बुकिंग में भी थोड़ी देर के लिए परेशानी हुई.

पटना : राजधानी पटना से सटे दानापुर स्टेशन के उत्तरी में बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर स्थित टिकट बुकिंग काउंटर पर मंगलवार की सुबह आग लग गई. हादसे के पीछे शॉर्ट-सर्किट की वजह बताई जा रही है. इस दौरान घटना में मौके पर मौजूद टिकट काटने वाले रेलकर्मी बच गए. घटना के बाद अफरातफरी जैसा माहौल हो गया था.

बताया जाता है कि मंगलवार की अल सुबह यह घटना हुई है. शॉर्ट-सर्किट के बाद बिजली गुल हो गई. वहीं हादसे में लाखों रुपये के सामान के नुकसान होने की संभावना है. बिजली कटने के बाद टिकट काटने में भी थोड़ी देर के लिए परेशानी हुई. घटना की जानकारी होने के बाद तुरंत व्‍यवस्‍था को दुरुस्‍त किया जाना लगा.
दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

हालांकि शॉर्ट-सर्किट होने के बाद देखते ही देखते आग पूरे कार्यालय में फैल गई. इस दौरान ड्यूटी पर तैनात दो रेलकर्मियों ने टिकट काउंटर से भागकर अपनी जान बचाई. अन्य अधिकारियों के साथ ही फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. इसके बाद मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची और फिर आग पर काबू पाया जा सका.