Latest News मनोरंजन

परेश रावल ने लगवाया कोरोना का टीका, ट्वीट कर बोले-पीएम मोदी Thankyou


मुंबई। दिग्गज अभिनेता और भाजपा के पूर्व सांसद परेश रावल ने मंगलवार को कोरोना का टीका लगवाया। कोरोना वैक्‍सीन लगवाने के बाद परेश रावल ने कहा कि उन्हें कोरोनवायरस वैक्सीन की पहली खुराक ली है। 65 वर्षीय अभिनेता ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की और दो उंगलियों से विक्‍ट्री का साइन दिखाया। जो वैक्‍सीन को लेकर केंद्र सरकार की जीत का संकेत था।

परेश रावल बोले थैंक्‍यू पीएम मोदी

परेश रावल ने मंगलवार को ट्वीट किया, “वैक्सीन के लिए सभी डॉक्टरों और नर्सों और फ्रंट लाइन हेल्थ केयर वर्कर्स और वैज्ञानिकों को धन्यवाद। धन्यवाद @narendramodi

परेश रावल ने वैक्‍सीन लगवाने के बाद पूछी ये बात

परेश रावल से पहले उनकी पत्‍नी स्‍वरूप रावल जो अभिनेत्री होने के साथ-साथ लाइफ स्किल टीचर हैं उन्‍होंने भी वैक्सीन की पहली डोल लगवाई। जिसके बाद उन्‍होंने ट्वीट किया था मैंने अपनी कोरोना वैक्‍सीन लगवा ली क्या आपने?” 62 वर्षीय अभिनेत्री ने 6 मार्च को ये ट्वीट किया था।

पीएम मोदी ने 1 मार्च को लगवाई थी वैक्‍सीन

बता दें 1 मार्च को देश भर में वैक्‍सीनेशन के दूसरे चरण की शुरूआत हुई। जिसमें सबसे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना का टीका लगवाया। जिसके बाद कहा गया कि पीएम मोदी के वैक्‍सीन लगवाने के बाद लोगों के अंदर जो कोवडि वैक्‍सीन को लेकर भय और संदेह है वो दूर होगा। पीएम मोदी के बाद कई मशहूर हस्तियों, कलाकारों ने वैक्‍सीन लगवाई।