Latest News नयी दिल्ली महाराष्ट्र राष्ट्रीय

पहलगाम से श्रीनगर लौट रहे महाराष्ट्र पर्यटकों की मिनी बस अनंतनाग श्रीगुफवाड़ा में पलटी


श्रीनगर, : दक्षिण कश्मीर के जिला अनंतनाग के श्रीगुफवाड़ा इलाके में पर्यटकों से भरी एक मिनी बस पलट जाने से कम से कम छह पर्यटक घायल हो गए। पर्यटकों को इलाज के लिए उपजिला अस्पताल बिजबेहाड़ा में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि फिलहाल सभी की हालत बेहतर है और इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना आज सुबह की है। ये पर्यटक पहलगाम में घूमने के लिए गए थे और आज जब वे वापस श्रीनगर की ओर लौट रहे थे तभी इनकी मिनी बस जिसका पंजीकरण संख्या JK01L-4443 है, जिला अनंतनाग में श्रीगुफवाड़ा के चेनीवाडर एप्पल वैली के पास पलट गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि वाहन की गति काफी तेज थी। चेनीवाडर के नजदीक जब वाहन एक तीखे मोड़ से गुजरा तो चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और मिनी बस कुछ दूरी पर जाकर पलट गई।

 

वाहन के पलटते ही वहां चीखो-पुकार शुरू हो गई। स्थानीय लोग तुरंत मदद को वहां पहुंच गए। लोगों ने बताया कि वाहन के पलट जाने से लोगों के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोटें आई थी। कई लोग से खून से लथपथ हो गए थे। बिना समय गवाते हुए लोगों ने वाहन चालक समेत सभी पर्यटकों को बाहर निकाला और पुलिस की मदद से सभी को तुरंत नजदीकी उपजिला अस्पताल बिजबेहाड़ा में भर्ती पहुंचा। घायलों के पहुंचते ही डॉक्टर व पैरामेडिकल स्टाफ ने उपचार शुरू कर दिया।