Latest News नयी दिल्ली

पीएम मोदी और सीएम केजरीवाल ने ‘टाइम्स ग्रुप’ की अध्यक्ष इंदु जैन को दी श्रद्धांजलि


  • इंदु जैन टाइम्स फाउंडेशन की संस्थापक थीं और उन्होंने उद्योग लॉबी फिक्की की महिला विंग की भी स्थापना की थी. उन्हें 2016 में देश के तीसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था.

नई दिल्ली: टाइम्स ग्रुप की अध्यक्ष इंदु जैन का गुरुवार को 84 साल की उम्र में निधन हो गया. कोरोना वायरस से संक्रमित इंदु जैन ने दिल्ली में अंतिम सांस ली. पीएम मोदी और सीएम केजरीवाल ने उनके निधन पर दुख जताया है.

पीएम मोदी ने कहा कि सामुदायिक सेवा के क्षेत्र में उनके द्वारा किए गए पहल, भारत की प्रगति को लेकर उनके जज्बे और संस्कृति के प्रति गहरी दिलचस्पी के लिए उन्हें याद किया जाएगा. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘टाइम्स समूह की अध्यक्ष इंदु जैन के निधन से दुखी हूं. सामुदायिक सेवा के क्षेत्र में उनके द्वारा उठाए गए कदमों, भारत की प्रगति को लेकर उनके जज्बे और संस्कृति के प्रति गहरी दिलचस्पी के लिए उन्हें याद किया जाएगा.’

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी शोक जताया और कहा कि राष्ट्र निर्माण की उनकी प्रतिबद्धता के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा. केजरीवाल ने ट्वीट किया, “इंदु जैन जी के निधन से काफी दुखी हूं. परोपकार संबंधी कार्यों और राष्ट्र निर्माण को लेकर उनकी प्रतिबद्धता के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा. परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं. ओम शांति.”