Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली बिहार राष्ट्रीय लखनऊ

लालू और तेजस्वी को भी मिलेगा कट्टर ईमानदारी का प्रमाण पत्र? भाजपा बोली- राजनीति के नटवरलाल हैं अरविंद केजरीवाल


नई दिल्ली, भाजपा ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने केजरीवाल को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात करने पर नटरवाल नाम दिया है। 

विचारधारा से यू-टर्न के माहिर केजरीवाल

केजरीवाल को भारतीय राजनीति का ‘नटवरलाल’ बताते हुए भाजपा नेता ने उनके लालू यादव के खिलाफ पुराने ट्वीट्स दिखाए। पूनावाला ने कहा कि अपनी विचारधारा से यू-टर्न कैसे लिया जाए, ये कोई केजरीवाल से सीखे। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने सबसे पहले अन्ना हजारे को फॉलो करना शुरू किया और अब वह लालू यादव दोषी ठहराए जाने के बाद फॉलो कर रहे हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि जिन लोगों के दिल्ली के सीएम किसी समय में भ्रष्टाचारी बताते थे, आज उन्ही के साथ गठबंधन की बात कर रहे हैं। पूनावाला ने कहा कि देश बचाने की बात को केवल ड्रामा है, सही में तो इन सभी को अपने भ्रष्टाचार तंत्र को बचाना है।

लालू और तेजस्वी रिवर्स रॉबिनहुड

भाजपा नेता ने कहा कि लालूजी के बेटे के साथ अब केजरीवाल का नाता जुड़ गया है। पूनावाला ने कहा कि यह भ्रष्टाचार के चचेरे भाइयों का गठबंधन है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद और उनके बेटे रिवर्स रॉबिनहुड की तरह हैं, वे गरीबों से चोरी करते हैं और अमीरों में बांटते हैं।

पूनावाला ने आगे पूछा कि क्या केजरीवाल अब लालू यादव और उनके बेटे को कट्टर ईमानदारी का प्रमाण पत्र देंगे? वही सर्टिफिकेट जो उन्होंने सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को दिया था?

लालू की पार्टी से गठबंधन पर जवाब दें केजरीवाल

केजरीवाल पर तंज कसते हुए भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि नीतीश जी की राजनीतिक मजबूरी तो हम समझ सकते हैं, लेकिन केजरीवाल को देश को बताना चाहिए कि उनकी ऐसी कौन सी राजनीतिक विवशता है जिसके चलते वो लालू यादव, राहुल गांधी और तेजस्वी यादव के साथ गठबंधन कर रहे हैं?