Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन महाराष्ट्र

‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘विक्रम’ के ओपनिंग डे कलेक्शन, IIFA 2022 में ए आर रहमान को मिला स्टैंडिंग ओवेशन


: अक्षय कुमार ने मेगा बजट ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से बॉक्स ऑफिस पर फिर से वापसी की है। उम्मीद की जा रही थी कि लगातार दो फ्लॉप फिल्म देने वाले अक्षय इस बार कुछ करिश्मा करेंगे, पर ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है। रिपोर्ट्स की मानें को चंद्रप्रकाश द्विवेदी की डायरेक्शन वाली इस फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से काफी कम बिजनेस किया है। तमिल सिनेमा के दिग्गज अभिनेता कमल हासन की विजय सेतुपति और फहाद फासिल के साथ बनी फिल्म ‘विक्रम’ रिलीज से पहले ही काफी बज क्रिएट करने में कामयाब रही। जिसका असर इस एक्शन थ्रिलर के पहले दिन के कलेक्शन में देखने को मिला। फिल्म ने सिर्फ तमिलनाडु में 29 से 30 करोड़ का बिजनेस किया है। तो वहीं आईफा 2022 में दिग्गज गायक ए आर रहमान को स्टैंडिंग ओवेशन दिया गया।

  • शाहरूख खान को मिला सलमान खान का साथ, भाईजान का प्यार देख निर्देशक अटली को कहनी पड़ी ये बात

     

    बीते दिन शाहरूख खान ने अपने नए प्रोजेक्ट जवान को लेकर आधिकारिक घोषणा की है। जिसके बाद से किंग खान मीडिया में छाए हुए हैं। अब शाहरूख को बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का भी साथ मिल गया। जिस पर फिल्म के डायरेक्टर अटली कुमार ने भी रिएक्ट किया है।

  • IIFA Awards 2022: नोरा फतेही ने ग्रीन कारपेट पर ढाया कहर, थाई हाई स्लिट गाउन में देख चौंके फैंस!

    IIFA Awards 2022: नोरा फतेही ने ग्रीन कारपेट पर ढाया कहर, थाई हाई स्लिट गाउन में देख चौंके फैंस!

     

    IIFA Awards 2022: आइफा अवार्ड्स 2022 इन दिनों आबू धाबी के यश स्टेडियम में चल रहा हैl इस अवसर पर कई कलाकार भाग लेने पहुंचे हैंl इनमें इंटरनेट सेंसेशन और बॉलीवुड सेलिब्रिटी नोरा फतेही भी शामिल हैl नोरा फतेही ने इस अवसर पर न सिर्फ अपनी डांस से लोगों का दिल जीता बल्कि उन्होंने अपनी थाई हाई स्लिट गाउन में डिजाइन की हुई ड्रेस से भी लोगों के दिलों पर बिजलियां गिराई हैl

     

    अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज, कमल हासन की विक्रम और तेलुगु की मेजर इस शुक्रवार को रिलीज हुईं। बॉक्स ऑफिस पर जहां अक्षय कुमार की फिल्म ने धीमी शुरुआत की तो वहीं कमल हासन की विक्रम ने ताबड़तोड़ कमाई की है। दूसरी तरफ अदिवि शेष की मेजर की बात करें तो महेश बाबू के प्रोडक्शन में बनी फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सबसे कम रहा। फैंस अभी से इन फिल्मों को ओटीटी पर देखने का इंतजार करने लगे हैं। तो चलिए हम बताते हैं आपको कि अपने फेवरेट एक्टर की फिल्म आप कब और कहां स्ट्रीम कर सकते हैं…

  • Aashram : हाथों में जाम का ग्लास लिए ‘आश्रम’ की ‘बबीता’ ने बाथरूम से शेयर कर दी ऐसी तस्वीर

     

    त्रिधा चौधरी यानी बबीता ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर अपनी एक सुपरबोल्ड फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में आपे देख सकते हैं कि ​त्रिधा बाथरूम में बाथरोब पहने हुए दिख रही हैं। व्हाइट बाथरोब पहने हुए त्रिधा मिरर के सामने अपनी सेल्फी लेते वक्त काफी हॉट नजर आ रही हैं। वहीं उनके हाथ में एक वाइन का ग्लास भी है।

  • Sonam Kapoor Babymoon: बेबीमून पर पति संग पूल पर चिल करती नजर आयी सोनम

     

    अभिनेत्री सोनम कपूर अपने प्रेगनेंसी पीरियड को खूब एंज्‍वाय कर रही हैं। अभिनेत्री अपने पति आनंद आहूजा संग इन दिनों इटली में बेबीमून मना रही हैं। यहां से वे लगातार सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर कर रही हैं।

  • Nutan Birthday: नूतन को पसंद नहीं आयी थी संजीव कुमार की वो बात

    Nutan Birthday: नूतन को पसंद नहीं आयी थी संजीव कुमार की वो बात

     

    आज नूतन की आज 86वीं जयंती है। बता दें कि 4 जून 1936 को मुंबई में जन्मी अभिनेत्री का कैंसर से निधन हो गया था। 54 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

    IIFA 2022: ए आर रहमान को मिला स्टैंडिंग ओवेशन

     

    आइफा टेक्निकल अवार्ड जीतने वाले एआर रहमान को इवेंट में मौजूद हजारों लोगों ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया। वहीं लंबे समय बाद मंच पर अपनी पूरी लय में नजर आए गायक हनी सिंह ने रहमान के चरणों में सिर रखकर लोगों का दिल जीत लिया।

  • Jawan Vs Dark man: Shah Rukh Khan ने किया डार्क मैन को कॉपी!

     

    सुपरस्टार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टीज़र साझा करते हुए कहा, “एक एक्शन से भरपूर 2023! 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में एक विस्फोटक एंटरटेनर #जवान आपके लिए ला रहे हैं।” कुछ दर्शकों ने जवान को हालीवुड फिल्‍म डार्कमैन की कॉपी बताया है।

     

    ‘CID’ की ‘इंस्पेक्टर’ झरने के नीचे खुलेआम नहाती आईं नजर

     

    मेघा गुप्ता ने सीआईडी के अलावा कई टीवी शोज में काम किया है। मेघा फिटनेस फ्रीक भी हैं। इसी बीच मेघा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ा दिए हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मेघा जंगल के बीचों बीच खूबसूरत वादियों का मजा लेती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मेघा जंगल में बिकिनी पहन झरने में नहाती दिख रही हैं। मरून कलर की बिकिनी में झरने के पानी का मजा लेती दिख रही हैं।

  • Vikarm Box Office Collection: अक्षय कुमार पर भारी पड़े कमल हासन

     

    अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज के साथ कमल हासन की विक्रम और अदिवि शेष की फिल्म ‘मेजर’ ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। रिलीज से पहले ही इन तीनों फिल्मों की तुलना शुरू हो गई थी कि अक्षय, कमल और अदिवी में से कौन किस पर भारी पड़ने वाला है। इस मुकाबले को कमल हासन बिना किसी चुनौती के जीतते नजर आ रहे हैं।