News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

पीएम मोदी की मां हीराबेन का मेडिकल बुलेटिन जारी, डॉक्टरों ने बताया कैसी है तबीयत


नई दिल्ली, । पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी की तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है। उनका इलाज अहमदाबाद के संयुक्त राष्ट्र (यूएन) मेहता अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के मुताबिक, हीराबेन की तबीयत में सुधार को देखते हुए उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है। यूएन अस्पताल के डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है और जरूरी सुझाव दे रही है।

मेडिकल बुलेटिन जारी

यूएन अस्पताल की ओर से गुरुवार दोपहर हीराबेन मोदी का हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया है। इसके मुताबिक, हीराबेन की तबीयत में सुधार हो रहा है।

jagran

PM Modi ने जाना हाल

बता दें कि बुधवार को हीराबेन की तबीयत अचानक खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें यूएन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मां की तबीयत बिगड़ने की खबर मिलते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद पहुंचे और एयरपोर्ट से सीधे यूएन अस्पताल गए। मोदी ने अस्पताल में करीब डेढ़ घंटा बिताया और डॉक्टरों से मां के स्वास्थ्य की जानकारी ली। इस दौरान पीएम मोदी के बड़े भाई सोमाभाई भी मौजूद थे।

jagran

गुरुवार को हो सकती है छुट्टी

बीती देर शाम अस्पताल की ओर से हीराबेन मोदी का मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया। बुलेटिन में बताया गया कि उनकी सभी रिपोर्ट सामान्य आई हैं। गुरुवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। हीराबेन अभी आईसीयू में हैं।

सीएम भूपेंद्र पटेल के अलावा कई मंत्री अस्पताल पहुंचे

इससे पहले, राज्य के सीएम भूपेंद्र पटेल और कई मंत्रियों, विधायकों ने यूएन मेहता अस्पताल पहुंचकर हीराबेन के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी। इसके अलावा गुजरात सरकार के वरिष्ठ अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे थे। वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जगदीश ठाकोर समेत कई नेताओं ने हीराबेन मोदी के स्वास्थ्य में जल्दी सुधार की कामना की है।

राहुल, प्रियंका ने किया ट्वीट

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खरगे ने भी हीराबेन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना का संदेश दिया। राहुल ने ट्वीट कर कहा, “मां-बेटे के बीच का प्रेम अमूल्य है। इस कठिन समय में मेरा स्नेह और शुभकामनाएं आपके साथ हैं। मैं आशा करता हूं, आपकी माता जी जल्द स्वस्थ होंगी।” वही, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी ट्वीट कर कहा, “हम सब इस कठिन घड़ी में उनके साथ हैं।”