Latest News महाराष्ट्र

पुणे: महिला कबड्डी प्लेयर की हत्या केस में मुख्य आरोपी गिरफ्तार,


  • पुलिस के ने बताया कि ऐसा लगता है कि कक्षा आठ में पढ़ने वाली लड़की के दूर के एक रिश्तेदार का ”एकतरफा” प्यार इस बर्बर हत्या का कारण हो सकता है.

पुणे: पुणे पुलिस ने कबड्डी प्लेयर लड़की की हत्या के मामले में फरार आरोपी शुभम भागवत को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुणे पुलिस ने की इस मामले में यह तीसरी गिरफ्तारी की है. इससे पहले दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

मंगलवार को बीच सड़क पर तीन लोगों ने चाकुओं से गोदकर 14 वर्षीय एक किशोरी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. घटना उस समय हुई जब किशोरी कबड्डी के अभ्यास के लिए जा रही थी.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि कक्षा आठ में पढ़ने वाली लड़की के दूर के एक रिश्तेदार का ”एकतरफा” प्यार इस बर्बर हत्या का कारण हो सकता है.

पुलिस उपायुक्त (जोन-5) नम्रता पाटिल ने कहा, ”लड़की शाम करीब पौने छह बजे कबड्डी के अभ्यास के लिए बिबेवाडी क्षेत्र के यश लॉन्स जा रही थी कि तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर 22 वर्षीय एक लड़के सहित तीन लोग पहुंचे और उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. उन्होंने चाकुओं से कई बार वार किया. हमला इतना बर्बर था कि लड़की की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.”