Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

पूर्व ‘मिस्टर इंडिया’ को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में साहिल समेत चार अन्य पर मुकदमा दर्ज


  • मुंबई। मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्टर साहिल खान (Sahil Khan) और चार अन्य के खिलाफ कथित तौर पर मशहूर बॉडी-बिल्डर और पूर्व ‘मिस्टर इंडिया’ मनोज पाटिल (Manoj Patil) को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। वहीं, गुरुवार की सुबह आत्महत्या के प्रयास में बच गए पाटिल का इलाज बीएमसी द्वारा संचालित आर.एन. कूपर अस्पताल, विले पार्ले में चल रहा है।

आईबीबीएफ के महासचिव हीरल शेठ ने एक न्यूज एजेंसी को बताया, एक एथलीट और बॉडी-बिल्डर पाटिल ने सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त इंडियन बॉडी बिल्डर्स फेडरेशन द्वारा आयोजित ‘मिस्टर इंडिया – मेन्स फिजिक ओवरऑल चैंपियनशिप-2016′ का प्रतिष्ठित खिताब जीता था।’ पुलिस के अनुसार, पाटिल ने कथित तौर पर ओशिवारा के सैलीला अपार्टमेंट में अपने घर पर कुछ गोलियां खाकर आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन उसके परिवार द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया जिसकी वजह से उसकी जान बच गई।

29 साल के पाटिल, जो मॉडलिंग में भी एक्टिव हैं ने हाल ही में ओशिवारा पुलिस को एक शिकायत पत्र सौंपा था, जिसमें उन्होंने खान और अन्य पर कथित तौर पर अपने पेशेवर करियर में समस्याएं पैदा करने और सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने पाटिल के पत्र के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की है। साथ ही जांच को आगे बढ़ाने से पहले पूरी तरह से ठीक होने के बाद उसका पाटिल का बयान दर्ज कर मामले की जांच बढ़ाएगी।