Latest News नयी दिल्ली

पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, ट्वीट कर दी जानकारी


जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने कोरोना की वैक्सीन (Corona Vaccine) की पहली डोज ले ली है. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है. उन्होंने श्रीनगर के SKIMS अस्पताल में कोरोना की पहली डोज ली. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ”आज मैंने कोरोना की पहली डोज ली. प्रक्रिया बेहद अच्छी तरीके से पूरी हुई जिसमें मुझे बिल्कुल भी दर्द नहीं हुआ.”

इससे पहले उमर अब्दुल्ला के पिता फारूक अब्दुल्ला कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद ऐहतियात के तौर पर शनिवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस संबंध में उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि उनके पिता को डॉक्टरों की सलाह के बाद बेहतर निगरानी के लिए श्रीनगर के SKIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उमर ने कहा कि लोगों के दिखाए गए प्यार और दुआओं के लिए हमारा परिवार हर किसी का आभारी है.

वहीं उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (LG Manoj Sinha) ने शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला से SKIMS अस्पताल में मुलाकात की. इस दौरान सिन्हा ने उनसे उनके पिता, नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष और सांसद फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) के स्वास्थ्य के बारे में पूछा.

LG ने की अब्दुल्ला के जल्दी स्वस्थ होने की कामना

वहीं उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा, ‘मैं उनके (फारूक अब्दुल्ला) लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं’. सिन्हा ने डॉक्टरों को निर्देश दिया है कि अब्दुल्ला को बेहतर इलाज प्रदान किया जाए. मालूम हो कि ट्यूलिप गार्डन में आयोजित एक समारोह के दौरान सिन्हा ने कहा कि मैं अल्लाह से उनके जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.