News TOP STORIES नयी दिल्ली मध्य प्रदेश राष्ट्रीय

पेशाब कांड की रात क्या-क्या हुआ था शिवराज सिंह से मुलाकात के बाद पीड़ित दशमत रावत ने दी प्रतिक्रिया


नई दिल्ली, । मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हुए पेशाब कांड के पीड़ित आदिवासी दशमत रावत को सीएम शिवराज सिंह ने अपने आवास पर बुलाया। इस दौरान सीएम ने दशमत का हालचाल पूछा और उनके पैर पखारे। शिवराज ने दशमत को अपना दोस्त भी कहा है। उधर, शिवराज से मुलाकात के बाद दशमत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पैर पखारे, शॉल ओढ़ाई

एमपी के सीएम के बुलावे पर दशमत रावत उनके आवास पर पहुंचे। इस दौरान सीएम ने दशमत के पैर पखारे। दशमत को उन्होंने शॉल भी ओढ़ाई और तिलक भी लगाया। इस दौरान शिवराज ने दशमत से माफी भी मांगी।

शिवराज ने दशमत को बताया दोस्त

अपने आवास पर मुलाकात के दौरान शिवराज ने दशमत से उनकी परेशानियों के बारे में भी पूछा। शिवराज ने राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में भी बताया। साथ ही सीएम ने दशमत को सुदामा भी कहा। शिवराज ने कहा कि दशमत अब मेरे दोस्त हैं।

पीड़ित दशमत रावत ने दी प्रतिक्रिया

शिवराज सिंह से मुलाकात के बाद दशमत रावत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दशमत ने कहा, ‘सीएम मेरे पास आए मुझे बहुत अच्छा लगा। सीएम ने मेरे परिवार से फोन पर बातचीत की, ये काफी अच्छा लगा। सीएम से मुलाकात के बाद मैं घर जाऊंगा।’

वहीं, जब दशमत रावत से पेशाब कांड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं क्या बताऊं, कुछ नहीं… जो होना था हो गया।’

क्या है पेशाब कांड?

आदिवासी दशमत रावत के साथ हुए पेशाब कांड का मामला सीधी का है। प्रवेश शुक्ला नाम के एक शख्स ने दशमत के ऊपर पेशाब कर दिया था। इस घिनौनी हरकत का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है। वहीं, इसके बाद प्रवेश को गिरफ्तार कर लिया गया और कई धाराओं में केस दर्ज किया गया। प्रवेश के घर के अवैध हिस्से को बुलडोजर से ढहा भी दिया गया है।