News TOP STORIES मनोरंजन महाराष्ट्र

फिर बिगड़ी लता मंगेशकर की तबीयत, डॉक्टर ने कहा- ‘उनकी हालत नाजुक है


नई दिल्ली, । बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर को पिछले महीने की शुरुआत में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों की देख-रेख में उनका इलाज चल रहा है। पिछले कुछ दिनों से लगातार उनकी हालत में सुधार देखने को मिल रहा था। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि एक बार फिर उनकी तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार दिग्गज सिंगर का इलाज कर रहे हैं डॉक्टर प्रतीत समदानी ने कहा, गायिका लता मंगेशकर की तबीयत एक बार फिर बिगड़़ गई है, उनकी हालत नाजुक है। वो फिर से वेंटिलेटर पर है। वो अभी भी आईसीयू में है और डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगी।

बीते दिनों हुआ था सुधार

बीते दिनों डॉक्टर ने अपने बयान में कहा कि, उनके स्वास्थ्य में धीरे धीरे लगातार सुधार हो रहा है और दो दिन पहले उनके वेंटिलेटर सपोर्ट को हटा दिया गया था। हालांकि अभी दिग्गज कलाकार आईसीयू में मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रहेंगी।

अयोध्या में हुआ था महामृत्युंजय मंत्र का जाप

वहीं, पिछले दिनों उनके फैंस ने भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में में लता मंगेशकर की जल्द ठीक होने घर लौटने के लिए महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया गया था। इससे पहले उनके परिवार के लोगों ने भगवान शिव की पूजा रखी थी।