News TOP STORIES नयी दिल्ली बंगाल

बढ़ती जा रही है दीदी की बौखलाहट, गाली देना है तो मुझे दें: पीएम मोदी


नई दिल्‍ली: पश्चिम बंगाल के बर्धमान में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूबे की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला किया। उन्‍होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि दीदी की कड़वाहट, गुस्सा, बौखलाहट दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही है, क्योंकि बंगाल में हुए आधे चुनावों में आपने टीएमसी को साफ कर दिया है।प्रधानमंत्री ने कहा, ”दीदी की कड़वाहट और गुस्सा रोज़ बढ़ता जा रहा है। आपने सिर्फ 4 चरणों के मतदान में TMC को समाप्त कर दिया है। आपने इतने सारे चौके और छक्‍के मारे हैं कि बीजेपी पहले ही शतक बना चुकी है। जो लोग आपके साथ खेल खेलने की सोच रहे थे, उन्हें खुद भी खेल का सामना करना पड़ा। ऐसे में दीदी नाराज नहीं होंगी क्‍या? दीदी अगर आप अपना गुस्सा उतारना चाहते हैं, तो मैं यहां हूं। आप सभी मुझे गाली देना, लेकिन बंगाल की गरिमा और परंपरा का अपमान मत करो। बंगाल आपके अहंकार, तोलाबाज़ और कट मनी वालों को बर्दाश्त नहीं करेगा, क्योंकि लोग अब ‘असल परिवर्तन’ चाहते हैं।”’

ममता पर हमला करते हुए पीएम ने कहा, ”दीदी को ये भी मालूम है कि एक बार बंगाल से कांग्रेस गई तो कभी वापस नहीं आई। वामपंथी वाले, लेफ्ट वाले गए वापस नहीं आएं। दीदी, आप भी एक बार गई तो कभी वापस नहीं आएंगी। दीदी के करीबी अब कहने लगे हैं कि बीजेपी को वोट देने वालों को उठाकर बाहर फेंक देंगे। हालत तो ये हो गई है कि दीदी अब केंद्रीय वाहिनी के खिलाफ अपने कार्यकर्ताओं को भड़का रही हैं। दीदी आपको गुस्सा करना है तो मैं हूं ना, आपको गाली देनी है तो मोदी को गाली दीजिए।”
उन्‍होंने कहा, ”दीदी के लोग बंगाल के अनुसूचित जाति के हमारे भाई-बहनों को गाली देने लगे हैं। वे उन्हें भिखारी कहने लगे हैं। अभी 14 अप्रैल को ही बाबा साहेब की जन्म जयंती है, जन्म जयंती से पहले दीदी व टीएमसी ने बाबा साहेब आंबेडकर का इतना बड़ा अपमान किया।”