Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

बसपा सुप्रीमो मायावती के ट्वीट पर लोगों ने टिप्पणी की


  • प्रयागराज,। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के काफिले को रोकने को लेकर भाजपाई मुखर हैं। घटना के विरोध में पुतला दहन व मोमबत्ती जुलूस भी निकाले जा रहे हैं। इस प्रकरण पर बसपा के समर्थक भी कांग्रेस सरकार के खिलाफ नजर आ रहे हैं। हालांकि वह किसी तरह का प्रदर्शन नहीं कर रहे लेकिन बसपा सुप्रीमो मायावती के ट्वीट के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

पीएम की सुरक्षा में चूक को अति चिंतनीय बताया

बसपा सुप्रीमो ने लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाल के पंजाब दौरे के दौरान जो सुरक्षा चूक हुई है, वह अति चिंतनीय। इस घटना को पूरी गंभीरता से लेकर इसकी उच्च-स्तरीय निष्पक्ष जांच जरूरी है ताकि इसके लिए दोषियों को उचित सजा मिल सके तथा आगे ऐसी घटना की पुनरावृति न हो। यह भी लिखा है कि पंजाब आदि राज्यों में होने वालेे विधान सभा आम चुनाव के मद्देनजर इस घटना को लेकर जो राजनीतिक खींचतान, आरोप-प्रत्यारोप व राजनीति की जा रही है, वह भी उचित नहीं। घटना के संबंध में राजनीति को विराम देकर इसकी गंभीरता के अनुरूप निष्पक्ष जांच होने देना ही उचित। बसपा के समर्थक व आम जनमानस भी इसी विचारधारा के प्रति रुझान दे रहे हैं।

जानें मायावती के ट्वीट पर आम जन की प्रतिक्रिया

इस ट्वीट के समर्थन में संगीता गुप्ता ने लिखा कि बहन जी दिल जीत लिया आपने। राजनीति अपनी जगह, देश के प्रधानमंत्री का सम्मान चिंता अपनी जगह। कौशल प्रजापति ने लिखा कि कांग्रेस के नेता पंजाब में प्रधानमंत्री के साथ हुए दुर्भाग्यपूर्ण कृत्य का उत्सव और उपहास कर रहे हैं। ऐसी सोच किसी भी राष्ट्र की अस्मिता के लिए ख़तरा है। कांग्रेस का इस तरह जश्न मनाना सिद्ध करता है कि कहीं न कहीं इस साजिश में कांग्रेस का ही हाथ है। श्रीधर मिश्र ने लिखा कि बहन जी आपका ये ट्वीट बहुजन समाज के असली मतलब को समझाता है। देश को ऐसी राजनीति की जरूरत है। कुलभूषण व्यास ने अपने ट्वीट से सपा को घेरा। लिखा कि अखिलेश बबुआ अपनी भुआजी से कुछ सीखो…। राजनीति तो होती रहेगी…।