News TOP STORIES उत्तर प्रदेश गोरखपुर राष्ट्रीय लखनऊ

यूपी चुनाव 2022: सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ गोरखपुर को आज देंगे 67 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात


गोरखपुर, UP Assembly Elections 2022: दो दिवसीय गोरखपुर दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को भरोहिया में आयोजित कार्यक्रम में गोरखपुर को 67.79 करोड़ रुपये लागत की 20 परियोजनाओं की सौगात देंगे। इनमें 50.48 करोड़ रुपये लागत की 15 परियोजनाओं का लोकार्पण तथा 17.31 करोड़ रुपये लागत की पांच परियोजनाओं का शिलान्यास शामिल है। मुख्यमंत्री ब्लाक परिसर में ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण एवं नवनिर्मित मंच का लोकार्पण भी करेंगे। प्रतिमा एवं मंच के निर्माण पर करीब 36 लाख रुपये खर्च किए गए हैं।

जनता दर्शन में भी लेंगे भाग

मुख्यमंत्री शुक्रवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जनता दर्शन कार्यक्रम में आए लोगों की समस्याएं सुनेंगे। उसके बाद कुछ लोगों से मुलाकात कर सकते हैं। सुबह करीब 9.30 बजे भरोहिया पहुंचेंगे और परियोजनाओं की सौगात देंगे। मुख्यमंत्री यहां स्थापित की गई ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। प्रतिमा के पास निर्मित मंच का लोकार्पण भी किया जाएगा।

मुख्यमंत्री जिला सूचना कार्यालय भवन, कबीरधुनी एवं गोरख तलैया के सुंदरीकरण एवं कई आयुर्वेदिक चिकित्सालय शामिल हैं। इस अवसर पर मुख्यमंत्री लोगों को संबोधित भी करेंगे। भरोहिया में कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।