Latest News पटना बिहार

बिहारः सीवान BDO की कोरोना संक्रमण से मौत, पटना में चल रहा था उपचार


  • कोरोना की महामारी का बिहार में भी घातक रूप देखने को मिल रहा है. संक्रमितों की तादाद के साथ ही दिन-ब-दिन मृतकों की संख्या में इजाफा हो रहा है. तेजी से फैलते कोरोना संक्रमण और लगातार हो रही मौतों ने चिंता बढ़ा दी है. शासन-प्रशासन के माथे पर बल ला दिया है. कोरोना वायरस ने बिहार की एक महिला अधिकारी को अपना शिकार बनाया है.

बिहार के सीवान जिले में तैनात महिला अधिकारी की कोरोना के कारण मौत हो गई है. मृत महिला अधिकारी का नाम मनीषा प्रसाद बताया जा रहा है. मनीषा प्रसाद सीवान जिले के हुसैनगंज प्रखंड की प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीडीओ) के पद पर तैनात थीं. कुछ दिन पहले हुसैनगंज की प्रखंड विकास पदाधिकारी मनीषा प्रसाद कोरोना वायरस से संक्रमण की चपेट में आ गई थीं.

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मनीषा को उपचार के लिए राजधानी पटना ले जाया गया था. पटना के एक निजी चिकित्सालय में मनीषा प्रसाद का उपचार चल रहा था जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. मनीषा प्रसाद के निधन से प्रशासनिक अमले में शोक की लहर दौड़ गई है. कई अधिकारियों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए गतात्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है.

बता दें कि कोरोना वायरस की महामारी की दूसरी लहर ने बिहार में तेजी से पांव पसारा. प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की तादाद हर रोज बढ़ रही है. कोरोना के खिलाफ लड़ाई में 1 मई से 18 साल से अधिक उम्र के लोगों का भी वैक्सीनेशन होना है. सरकार ने इसके लिए सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया को कोविशील्ड की पहली खेप के लिए ऑर्डर दे दिया है.