पटना

बिहारशरीफ: करोड़ों की लागत वाले कई पथों का मंत्री ने किया उद्घाटन व शिलान्यास


बिहारशरीफ (आससे)। बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने सोमवार को करोड़ों की लागत से पुर्ननिर्मित पथों का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया। इस दौरान मंत्री ने 44.16 लाख की लागत से सिलाव मैजरा पथ से जनारो जाने वाली सड़क, 55.12 लाख की लागत से कोसनारा मोड़ से एकसारा हाई स्कूल तक पुननिर्मित पथ का उद्घाटन किया, जबकि 1.19 करोड़ की लागत से अरावां मोड़ से भगवान बिगहा तक जर्जर सड़क के पुर्ननिर्माण कार्य का शिलान्यास रखा। उन्होंने बताया इस सड़क का पांच साल तक संवेदक के देखरेख में मेंटेनेंस का काम किया जायेगा। कोई भी सड़क क्षतिग्रस्त होने पर उसकी मरम्मती संवेदक द्वारा करायी जायेगी।

इस अवसर पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में हर गांव को सड़क से जोड़ा गया है। हर गांव को विकसित  किया जा रहा है।  मुख्यमंत्री कोई भी कार्य चुनाव के लिए नहीं बल्कि जनता के हित के लिए और विकास करने के लिए करते है। सड़क के बिना विकास की कल्पना नहीं की जा सकती। आज मुख्यमंत्री के नेतृत्व में हर क्षेत्र में विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि सड़क की सुविधा होने से गांव की हीं तरक्की और विकास होता है। किसानों की फसल को बाजार पहुंचाने में आसानी होती है। सड़क होने से बाजार, ब्लॉक, अनुमंडल, अस्पताल आने-जाने में लोगों को सुविधा होती है।

इस अवसर पर अरविंद पटेल, नवीन कुमार मांझी, राजू कुमार, सीताराम केवट, भगेरन पाल, जीतू मांझी, सुधीर कुमार, संटू नट, संतोष मुखिया, जीतू कुशवाहा, रामकेश्वर केवट, विजय यादव, बेबी देवी आदि उपस्थित थे।