पटना

बिहारशरीफ: ट्रक की टक्कर से टेंपो पर सवार चार लोगों की मौत, चार जख्मी


आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को किया आग के हवाले और घंटों रखा सड़क जाम 

बिहारशरीफ। सारे थाना क्षेत्र के हरगावां मोड़ के पास बिहारशरीफ-शेखपुरा एनएच-33 पर एक हाइवा ट्रक ने टेंपो में जबरदस्त टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में टेंपो पर सवार चार लोगों की मौत हो गयी, वहीं चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये, जिसमें तीन की हालत चिंताजनक बनी हुई है। तीनों को इलाज हेतु पावापुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने उक्त ट्रक को आग के हवाले कर दिया और एनएच को लगभग दो घंटों तक जाम रखा। दुर्घटना के बाद पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि टेंपो सवारियों को लेकर अस्थावां से बरबीघा जा रहा था। इसी दौरान हरगावां मोड़ के पास बरबीघा की ओर से आ रही एक हाइवा ट्रक ने टेंपो में जबरदस्त टक्कर मार दी, जिसमे टेंपो के परखच्चे उड़ गये। इस दुर्घटना के बाद दो लोगों की घटना स्थल पर हीं मौत हो गयी। वहीं दो अन्य लोगों की मौत बाद में हो गयी।

मृतकों की पहचान अस्थावां निवासी इस्लाम शाह की 50 वर्षीया पत्नी बुन्नु खातून, बिंद थाना क्षेत्र के नीरपुर गांव निवासी विपिन सिंह की पुत्री 30 वर्षीया स्नेहा कुमारी, बिहार थाना क्षेत्र के उपरौरा गांव निवासी जगदीश पासवान का 50 वर्षीय पुत्र मिंटू पासवान एवं नवादा जिला के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के अफसर गांव निवासी अरविंद कुमार का 30 वर्षीय पुत्र सिद्धार्थ शंकर के रूप में की गयी है। मृतकों में मिंटू पासवान टेंपो चालक था।

इस दुर्घटना में चार लोग जख्मी हो गये, जिनमें से उपरौरा गांव निवासी गोविंद कुमार का इलाज बरबीघा अस्पताल में चल रहा है, जबकि शेखपुरा जिले के जयरामपुर थाना क्षेत्र के तेउस गांव निवासी सुलेखा कुमारी सहित तीन अन्य लोगों को इलाज हेतु विम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो घायलों की पहचान अभी तक नहीं हो पायी है।

दुर्घटना के बाद ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गये और हाइवा ट्रक को आग के हवाले कर दिया। लोगों ने एनएच-33 को भी लगभग दो घंटों तक जाम रखा। सूचना पाकर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों को शांत कराया और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल लेकर आयी।