पटना

बिहारशरीफ: पुलिस ने शराब के साथ 10 नशेड़ियों को किया गिरफ्तार


डीएसपी ने सभी नशेड़ियों को दिलायी शराब ना पीने की शपथ

बिहारशरीफ। बिहार थाना पुलिस ने सोमवार को पटेल कॉलेज के पास छापामारी कर शराब पीते 10 नशेड़ियों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने चुलाई शराब भी बरामद की। गिरफ्रतार सभी नशेड़ियों को डीएसपी ने जीवन में शराब का सेवन नहीं करने की शपथ दिलाया। सदर डीएसपी डॉ. शिवली नोमानी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली कि बिहार थाना क्षेत्र के पटेल कॉलेज के पीछे अवैध रूप से शराब की बिक्री एवं सेवन किया जा रहा है।

जिसके बाद बिहार थानाध्यक्ष संतोष कुमार के नेतृत्व के द्वारा छापामारी की गयी। छापामारी के क्रम में 10 लोगों को शराब के नशे में पाया गया। इस दौरान मौके पर से पांच लीटर चुलाई शराब भी बरामद की गयी। सभी गिरफ्तार नशेड़ियों को मेडिकल जांच हेतु अस्पताल भेजा गया, जहां शराब पीने की पुष्टि की गयी, जिसके बाद गिरफ्तार सभी शराबियों को शपथ दिलाया गया कि भविष्य में शराब का सेवन ना करेंगे।

उसके बाद सभी को जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार नशेड़ियों में बिहार थाना क्षेत्र के महलपर निवासी फगु चौधरी का पुत्र लखन चौधरी, अर्जुन राम का पुत्र प्रेम राम, ईश्वर राम का पुत्र अरूण राम, होलू राम का पुत्र लड्डू कुमार, सीताराम का पुत्र राजेश राम, बाबूलाल का पुत्र जितेंद्र कुमार, शालूगंज निवासी डमरसी साव का पुत्र अजय वर्मा, राजू यादव का पुत्र गुड्डू कुमार, अम्बेर पोखर निवासी भगवान दास का पुत्र चंदन दास एवं गढ़पर निवासी जगदीश दास का पुत्र दिलीप कुमार शामिल है।