पटना

बिहारशरीफ: लॉकडाउन उल्लंघन करने के मामले में 14 दुकानें सील


बिहारशरीफ (आससे)। लॉकडाउन उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध जिला प्रशासन ने शनिवार के कार्रवाई करते हुए शहर के 14 दुकानों को सील कर दिया है। अपर एसडीओ मुकुल पंकज मणी के नेतृत्व में शहर में अभियान चलाकर छापामारी की गयी। छापामारी के क्रम में शहर के गढ़पर मोहल्ले के एक दुकान को सील किया गया। इसी तरह सोहसराय, नईसराय, आलमगंज, पुलपर सहित कुल 14 दुकानों को सील किया गया। सभी दुकानदारों से शो-काउज किया गया है।

अपर एसडीओ ने बताया कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी। जो भी गाइडलाइन्स है उस गाइडलाइन का पालन करना होगा। उन्होंने बताया कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान पाया गया कि कुछ दुकान निर्धारित समय अवधि से अधिक समय तक खोल रखे हैं और कुछ दुकान जिन्हें खुलने की इजाजत नहीं थी वह भी खोल रखे हैं। वैसे लोगों पर कार्रवाई की गई।

उन्होंने बताया कि गढ़पर स्थित दो किराना दुकान जो निर्धारित समय से अधिक समय तक खोल कर रखे थे, जिसे सील किया गया। इसी तरह दो कपड़े की दुकान जिन्हें खोलने की इजाजत नहीं थी वह भी खोल रखे थे। दोनों को सील कर दिया गया। गढ़पर मुहल्ले में कुल चार दुकानों को सील किया गया है। इसी तरह बिहारशरीफ शहर में अलग-अलग मोहल्लों से कुल 14 दुकानों को सील किया गया है। इधर दुकानों को सील किए जाने को लेकर दुकानदारों में हड़कंप व्याप्त है।