Latest News पटना बिहार

बिहार: ट्रक में तहखाना बनाकर कर लाखों का गांजा लेकर जा रहे थे तस्कर, पुलिस ने किया जब्त


गया: बिहार के गया जिले की पुलिस ने शुक्रवार को वाहन चेकिंग अभियान के दौरान 210 किलो गांजा बरामद किया है. मिली जानकारी अनुसार जिले के जीटी रोड पर बाराचट्टी थाना क्षेत्र के सुलेबट्टा के समीप पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक में तहखाना बनाकर ले जाए जा रहे गांजे को जब्त किया है. वहीं, इस मामले में ट्रक के चालक और खलासी को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार चालक नीरज कुमार बक्सर और खलासी सत्येंद्र ओझा शाहपुर भोजपुर जिले का रहने वाला है.

ट्रक खाली देख चौंकी पुलिस

बता दें कि बाराचट्टी थाना पुलिस को गांजा लाए जाने के संबंध में गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने सुलेबट्टा के पास एक ट्रक की तलाशी ली. इस दौरान ट्रक बिल्कुल खाली दिखा. वहीं, चालक और खलासी ने भी पुलिस को दिग्भर्मित करने की काफी कोशिश ली. लेकिन जब खाली ट्रक के लोहे की चादरों के बीच बनाये गए केबिन को चेक किया गया, तो वहां से कुल 42 पैकेट गांजा बरामद किया गया.

12 लाख रुपये के आसपास है बाजार मूल्य

पुलिस के मानें तो सभी पैकेट 5-5 किलो के थे. ऐसे में कुल 210 किलो गांजा बरामद किया गया है, जिसका अनुमानित मूल्य 12 लाख रुपये के आसपास बताया जा रहा है. पुलिस द्वारा पूछताछ में चालक और खलासी ने बताया कि वे झारखंड के बरही से गांजा के इस खेप को लेकर औरंगाबाद जा रहे थे. वहीं, इसकी डिलीवरी देनी थी.